बॉलीवुड

Sushmita sen नहीं Kajol को ऑफर हुई थी Aarya वेब सीरीज! इस गलती से रिजेक्ट हुई थीं काजोल

Sushmita sen नहीं Kajol को ऑफर हुई थी Aarya वेब सीरीज! इस गलती से रिजेक्ट हुई थीं काजोल
x
Kajol Was Offered Aarya Web Series: काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आर्य वेब सीरीज के लिए सुष्मिता से पहले मुझे वह रोल ऑफर हुआ था

Kajol Was Offered Aarya Web Series: एक ज़माने में लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आए 30 साल बीत गए हैं. तीन दशक से काजोल एक्टिंग कर रही हैं और अभी भी खूबसूरती के मामले में नई एक्ट्रेसेस को तगड़ा कॉम्पिटिशन देती हैं. एक इंटरव्यू में काजोल ने बॉलीवुड में अपनी 30 वीं एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करते हुए फिल्म इंडस्ट्री के कई राज़ खोलें हैं. उन्होंने कहा कि मूझे तो यह एहसास ही नहीं हुआ की मैं फिल्म इंडस्ट्री में अपने तीस साल पूरे करने वाली हूं,

काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में हुए तीस साल

Kajol completed thirty years in the film industry: साल 1992 में काजोल की पहली फिल्म 'बेखुदी रिलीज हुई थी, जिसके बाद उन्होंने कभी असफलता का स्वाद नहीं चखा, 1998 में शाहरुख़ खान के साथ आई 'कुछ कुछ होता है' फिल्म ने काजोल को बहुत पॉपुलैरिटी मिल गई, दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी ख़ुशी कभी गम, माई नेम इस खान, दिलवाले, फना, बाजीगर, गुप्त, करण-अर्जुन, इश्क़ और तान्हाजी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काजोल ने काम करके फैंस का दिल जीता है.


Kajol OTT Debut: काजोल की लास्ट मूवी तान्हाजी में उनके हसबैंड अजय देवगन के साथ थी, लेकिन अब काजोल OTT में अपना डेब्यू करने वाली हैं. उन्होंने ने बताया है कि वह जल्द एक वेब सीरीज में लीड रोल करते नज़र आने वाली हैं. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब काजोल को OTT में लीड रोल ऑफर हुआ हो, इससे पहले उन्हें आर्या वेब सीरीज में मुख्य किरदार ऑफर हुआ था.

Sushmita sen नहीं Kajol को ऑफर हुई थी Aarya वेब सीरीज


काजोल ने HT को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि मिस यूनिवर्स रह चुँकि सुष्मिता सेन से पहले Aarya Web Series के लिए उन्हें रोल ऑफर हुआ था, आर्या सीरीज से रिजेक्ट होने की बात पर उन्होंने कहा कि सुष्मिता से पहले प्रोड्यूसर्स आर्या की स्क्रिप्ट लेकर मेरे पास आए थे, मुझे मेरा रोल और कहानी दोनों बहुत पसंद आई थीं. लेकिन निजी स्तर पर मैं स्क्रिप्ट पर काम नहीं कर पा रही थी, मेरे पास शूटिंग के लिए डेट्स नहीं थीं, मैं उस वक़्त काफी व्यस्त थी. इसी लिए मैंने आर्या वेब सीरीज में काम करने से मना कर दिया। और इसके बाद मेकर्स ने सुष्मिता सेन को अप्रोच किया।

ध्यान देने वाली बात है कि Sushmita sen ने कॉजोल के ठुकराए ऑफर को चुन लिया और आर्या एक सुपर हिट वेब सीरीज साबित हुई, जिसका दूसरा पार्ट भी बना और Aarya Season 3 भी बन रहा है.

Next Story