बॉलीवुड

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी न्यासा की फोटो शेयर की, प्रियंका चोपड़ा का ये रहा रिएक्शन

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी न्यासा की फोटो शेयर की, प्रियंका चोपड़ा का ये रहा रिएक्शन
x
काजोल ने अपनी बेटी न्यासा की बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमे अभिनेत्री की बेटी ने अपने हाथो में मेंहदी लगाई हुई है।

काजोल (Kajol) ने अपनी बेटी न्यासा (Nyasa) की बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमे अभिनेत्री की बेटी ने अपने हाथो में मेंहदी लगाई हुई है। मेंहदी वाले हाथो को दिखाते हुए न्यासा ने फोटो क्लिक करवाई है।

काजोल ने इंस्टाग्राम पर शेयर बेटी की फोटो (Kajol shares daughter's photo on Instagram)

काजोल आजकल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। अभिनेत्री आए दिन अपने लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती है। हाल के दिनों में इन्होंने अपने नई पोस्ट में बताया कि वो कोविड पॉजिटिव (Covid positive) हो गई है इसी वजह से अभिनेत्री ने खुद को क्वारंटाइन कर दिया है। काजोल के पोस्ट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि इसमें अभिनेत्री ने बताया की वो अपने बच्चो को बेहद मिस कर रही है बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ने अपनी बेटी न्यासा की एक बेहद प्यारी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जोकि लोगो को खासी पसंद आ रही।


काजोल ने न्यासा की बेहद खूबसूरत फोटो शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आप फोटो में देख सकते है कि इस फोटो में न्यासा बेहद प्यारी सी स्माइल दे रही है। इनकी उंगली में एक बड़ी सी रिंग देखने में काफी आकर्षक लग रही है न्यासा के लुक और ग्लैमरस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे फोटो में न्यासा ने कम से कम मेकअप कर रखा है। इनका हल्के मेक अप में लुक काफी आकर्षक है। काजोल की इस पोस्ट को देखने वाला हर सोशल मीडिया यूजर उनके जल्द रिकवर होने की कामना कर रहा। वही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री की बेटी की खूबसूरती की खूब बढ़ चढ़ कर प्रशंसा की है। वही बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी न्यासा की फोटो पर बेहद खूबसूरत कमेंट करते हुए इनके फोटो पर लिखा 'Stunning'

अभिनेत्री ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन ने कुछ यूं लिखा,' कोविड पॉजिटिव हाल में पाई गई हूं मैं बिल्कुल नही चाहती कि कोई मेरी रुडोल्फ नोज को देखे ।यही वजह है कि दुनिया की सबसे स्वीटेस्ट को ही देखना पसंद है मिस यूं न्यासा देवगन" दिग्गज अभिनेत्री की इस पोस्ट को अब तक लगभग 95 हजार लोग लाइक ठोक चुके है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story