बॉलीवुड

काजोल ने खुलेआम बुजुर्ग एक्ट्रेस जया बच्चन से की ऐसी हरकत, भड़के लोगो ने कहा- 'बदतमीज'

काजोल जया
x

काजोल जया 

हाल ही में एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी माता के दर्शन करने पहुंची थी.

इस वक्त देश में नवरात्री का पर्व मनाया जा रहा है. इस बीच लोग माता के दर्शन करने पहुंच रहे हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रटी दर्शन के लिए भीड़ लगा रखे रखे है. हाल ही में एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी माता के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान काजोल ने जया बच्चन से ऐसे बात की कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं.

कोरोना के पूरे 2 साल बाद दुर्गा पूजा के पंडालों में रौनक देखने को मिली है. इसी त्यौहार के चलते कई बॉलीवुड सितारों को मां दुर्गा का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया. हर साल की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनके परिवार ने दुर्गा पूजा का आयोजन किया जिसमें रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी , मौनी रॉय जैसे कई सेलेब्स नजर आएं. हाल ही में काजोल और जया बच्चन का बात करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा एक्ट्रेस के प्रति फूट पड़ा है.

दरसल ये वीडियो दुर्गा पूजा पंडाल की है जिसमें जया बच्चन ने कोरोना महामारी के चलते हुए मास्क लगाया हुआ है. इसे देख काजोल जया से कहती हैं कि 'मास्क निकालना पड़ेगा'. वीडियो में काजोल के एक्सप्रेशन देख फैंस की हंसी नहीं रुक रही हैं. इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को देख कई फैंस काजोल को जया बच्चन से बुरी तरह से बात करने पर ट्रोल कर रहे हैं.

आपको बता दें, काजोल लगभग हर साल पूजा का पंडाल रखती हैं और इस पंडाल में दूर-दूर से लोग आते हैं. सारी व्यवस्थाओं का जायजा खुद काजोल लेती हैं. यही नहीं इस पंडाल में आए श्रद्धालुओं के खाने-पीने की भी व्यवस्था होती है. बीते दिनों, काजोल के बेटे युग देवगन को प्रसाद बांटते देखा गया था.

Next Story