बॉलीवुड

Kajol ने खोला बेटी का राज, कहा- मेरी बेटी न्यासा 19 साल की हैं और मजे कर रही हैं...हर दिन पार्टी में...

Kajol ने खोला बेटी का राज, कहा- मेरी बेटी न्यासा 19 साल की हैं और मजे कर रही हैं...हर दिन पार्टी में...
x
अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. अजय देवगन और काजोल की तरह उनकी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. न्यासा अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते पाई जाती है. अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अक्सर कपड़ो को लेकर छाई रहती है. हाल ही मे बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने बेटी न्यासा के बारे में जो कहा वो वाकई हैरान कर देने वाला है.

काजोल (Kajol) ने हिंदुस्तान टाइम्स से को बयान देते हुए कहा की मेरी बेटी पर मुझे गर्व है. वो खुद को पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. काजोल ने कहा- 'मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि वो केवल 19 साल की हैं और मजे कर रही हैं. जो उन्हें करना भी चाहिए. मैं हमेशा सपोर्ट करूंगी.'



काजोल और अजय की बेटी की फोटो हमेशा सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. एक्ट्रेस की फोटो वायरल होते ही कमेंट की बहार लग जाती है. एक्ट्रेस अक्सर अपने फ्रैंड और रूममेट फ़्रेंड के साथ पार्टी करते नजर आती है.

हाल ही में एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन को एयरपोर्ट लुक और पार्टी को मिंटो में देखा जा सकता है. न्यासा देवगन जल्द ही बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आने जा रही है. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ देख फैंस हैरान हो जाते है. न्यासा के कपड़े रिवीलिंग और बोल्ड रहते है जिसकी वजह से लोग हैरान हो जाते है.

Next Story