बॉलीवुड

'Oops Moment' का शिकार हुईं काजोल, सामने आया Latest Video

kajol oops moment
x

kajol oops moment

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल को कौन नहीं जानता है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल को कौन नहीं जानता है. अजय देवगन की पत्नी होने के साथ साथ एक्ट्रेस खुद की अलग पहचान बना रखी है. बताते चले की अक्सर आपने देखा होगा की अवॉर्ड शोज और लाइव इवेंट्स के दौरान कई एक्ट्रेस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. नए ड्र्रेस और टाइट ड्रेस के चक्कर में एक्ट्रेस काजोल को भी एक इवेंट के दौरान ऊप्स मोमेन्ट का शिकार होना पड़ा था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और यहाँ से आप उस वीडियो को देख भी सकते है...

दरअसल एक्ट्रेस काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ फिल्म 'तानाजी' के प्रोमोशन में पहुंची थी. एक्ट्रेस काजोल ने साड़ी पहनी थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. लेकिन उन्हें नहीं पता था की इस साड़ी की वजह से ऊप्स मोमेन्ट का शिकार होना पड़ा. बताते चले की एक्ट्रेस ने साडी ठीक से पिन अप नहीं किया था जिसके कारण उन्हें ऊप्स मोमेन्ट का शिकार होना पड़ा.

फिल्म तानाजी बेहद शानदार फिल्म थी. इस फिल्म में काजोल ने भी शानदार अभिनय निभाया था. काजोल और अजय देवगन ने एक दूसरे को लगभग 4 साल डेट किया था. इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली थी.

एक्ट्रेस काजोल ने 'कभी खुशी कभी गम' जैसी हिट फिल्मो में काम किया है. शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने निजी जिंदगी में फोकस किया और बॉलीवुड से दूरी बना ली थी.



Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story