बॉलीवुड

Kajal Aggarwal Net Worth: महंगी गाड़ियां, आलिशान बंगले, राजकुमारी की तरह जिंदगी जीती है काजल अग्रवाल

Kajal Aggarwal Net Worth: महंगी गाड़ियां, आलिशान बंगले, राजकुमारी की तरह जिंदगी जीती है काजल अग्रवाल
x
राजकुमारी की तरह जिंदगी जीती है काजल अग्रवाल.

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. साउथ की लेडी सुपरस्टार (South Actress) काजल अग्रवाल टॉप एक्ट्रेस में से एक है. काजल बॉलीवुड को बेहद ही हॉट एक्ट्रेस के रूप में जाने लेकिन क्या आप जानते हैं कि काजल अग्रवाल रियल लाइफ में किसी राजकुमारी की तरह जीती हैं.

काजल अग्रवाल का मुंबई में एक आलीशान घर (Kajal Aggarwal House) है, जिसमें वो अपने पति गौतम के साथ रहती हैं. काजल के घर की कीमत करोड़ो में है. इसके अलावा मुंबई में ही इनका मायका भी है और इसी घर में उनका जन्म हुआ था. काजल ने अपने करियर की शुरुआत भी इसी घर से की थी. इस घर के हर एक कोने को एक्ट्रेस ने अपने हाथों से सजाया है.



वही आपको बता दे की काजल अग्रवाल अपनी फिल्म के लिए एक से दो करोड़ रुपए के आस-पास चार्ज करती हैं. काजल अग्रवाल गाड़ियों की बड़ी शौकिन हैं यही वजह है कि उनके पास कार्स का अच्छा-खासा कलेक्शन है. काजल के पास मिनी कूपर, ऑडी जैसी 3 लग्जरी गाड़ियां हैं. काजल की इन गाड़ियों की कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

Kajal Aggarwal Net Worth

काजल अग्रवाल एक साल में 14 करोड़ रुपये के आस-पास कमा लेती हैं. काजल के इनकम सोर्स में फिल्मों के अलावा विज्ञापन भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काजल अग्रवाल की कुल कमाई यानि नेट वर्थ करीब 66 करोड़ रुपए है. बता दें कि काजल अग्रवाल ने पिछले साल ही गौतम कीचलू संग शादी रचाई है. गौतम और काजल ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर जल्द पेरेंट्स बनने की खुशखबरी शेयर की है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story