बॉलीवुड

Kaccha Badam Singer: कच्चा बादाम गाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर के साथ हुआ सड़क हादसा, हॉस्पीटलाइज़्ड

Kaccha Badam Singer: कच्चा बादाम गाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर के साथ हुआ सड़क हादसा, हॉस्पीटलाइज़्ड
x
Kaccha Badam Singer: कच्चा बादाम गाना गाने पर वायरल हुए भुबन को सीने में चोट आई है

Kaccha Badam Singer: वायरल सॉन्ग कच्चा बादाम तो आपने सुना होगा और ये भी जानते होंगे कि इस फेमस गाने को गाने वाले का नाम भुबन बड्याकर है. बुरी खबर ये है कि भुबन रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं. सोमवार की रात भुबन कार चलाना सीख रहे थे तभी उन्होंने अपनी कार ठोंक दी. इस हादसे के बाद उन्हें सीने में बहुत चोट लगी है।

अब कैसे हैं भुबन

भुबन को पश्चिम बंगाल के बीरपुर में मौजूद एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें गंभीर चोटें आई हैं लेकिन वो खतरे से बाहर हैं. उन्हें सीने और शरीर के बाकि हिस्सों में काफी चोट लगी है. अगले 4 से 5 दिनों तक के लिए वो हॉस्पिटल में ही भर्ती रह सकते हैं.

कैसे हुआ एक्सीडेंट

अपना कच्चा बादाम वाला गाना वायरल होने के बाद भुबन को काफी शोहरत मिल गई, इसके बाद तो उन्हें इसी गाने का रिमिक्स बनाने का मौका मिल गया. वो और भी फेमस हो गए. उन्हें लोग पैसे देकर बुलाने लगे और उन्हें इसके बदले पैसे मिलने लगे. फिर क्या अपने पैसों से उन्होंने एक सेकेंडहैंड कार खरीदी और कार को चलाना सीख रहे थे. सोमवार की रात कार सीखने के दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया.

कहां के रहने वाले हैं भुबन बड्याकर पेशे से मूंगफली बेचने वाले छोटे व्यापारी हैं, उनके दो बच्चे भी हैं. वह पश्चिम बंगाल के बीरपुर जिले के क़ुरालजुरी के रहने वाले हैं. और अपनी गांव की गलियों में वह मूंगफली बेचकर अपना घर चलाते थे. और कच्चा बादाम वाला गाना गाते थे. बस फिर क्या एक दिन किसी ने उन्हें गाना गाते रेकॉर्ड कर लिया और आज भुबन जो हैं वो तो आप जानते ही हैं.


Next Story