बॉलीवुड

Justin Bieber Show In India 2022: अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर भारत में अपना कॉन्सर्ट करने वाले हैं

Justin Bieber Show In India 2022: अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर भारत में अपना कॉन्सर्ट करने वाले हैं
x
Justin Bieber Show In India 2022: इससे पहले साल 2017 में जस्टिन भारत आए थे और उनकी भारत आने की डिमांड बड़ी लम्बी चौड़ी थी

Justin Bieber Show In India 2022: यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका और Hollywood के सबसे बड़े पॉप सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर से भारत आने वाले हैं. इस बार जस्टिन बीबर का शो देश की राजधानी दिल्ली में होने वाला है, आपको याद होगा कि इससे पहले भी Justin Bieber इंडिया में अपना शो परफॉर्म कर चुके हैं जहां उन्हें लाखों लोग देखने और सुनने के लिए पहुंचे थे. अब जस्टिन के फैंस में दोबारा ख़ुशी देखने को मिल रही है क्योकि दुनियाभर में मशहूर सिंगर जस्टिन बिबेर का शो फिर से इंडिया में होने वाला है.

  • Justin Bieber Live Show In India Date, Time And Venue
  • Justin Bieber India Show Date- 18 अक्टूबर 2022
  • Justin Bieber India Show Host City : दिल्ली
  • Justin Bieber India Show Venue: जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम दिल्ली

Registration for Justin Bieber Show In India 2022

जस्टिन बीबर के इंडिया शो के लिए रजिस्ट्रेशन लाइव हैं। कॉन्सर्ट को BookMyShow और Live Nation द्वारा प्रमोट किया रहा है, BookMyShow पर 4 जून को आईएसटी, प्री-सेल विंडो 2 जून को खुलेगी, टिकट की बिक्री दोहर 12 बजे से शुरू होगी।

Justin Bieber Concert In India Ticket Price

BookMyShow जस्टिन के इंडियन क्रोंसर्ट में के 43,000 टिकट जारी कर रहा है, जिसकी कीमत 4,000 रुपए है. सामने वाली लाइन की टिकट की कीमत काफी ज़्यादा है.

2017 में पहली बार जस्टिन बीबर का इंडियन कॉन्सर्ट हुआ था

Justin Bieber First Show In India: साल 2017 में पहली बार जस्टिन बीबर का इंडिया आना हुआ था, जिसमे बॉलीवुड के बड़े सेलेब्रिटीज भी शो में जस्टिन को सुनने के लिए गए थे, तब जस्टिन मुंबई के DY पाटिल स्टेडिम में लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे. अब एक बार फिर से जस्टिन इंडिया आ रहे हैं और इस बार उनका लाइव कॉन्सर्ट दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडिम में 18 अक्टूबर के दिन होगा

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story