बॉलीवुड

Junglemahal Release Date: सच्ची घटना पर आधारित भुतही फिल्म 'जंगलमहल' का ट्रेलर आ गया, रिलीज डेट पता चल गई

Junglemahal Release Date: सच्ची घटना पर आधारित भुतही फिल्म जंगलमहल का ट्रेलर आ गया, रिलीज डेट पता चल गई
x
Junglemahal Trailer: भुतही फिल्म जंगलमहल को लेकर मेकर्स ने दावा किया है कि यह सच्ची घटना पर आधारित भुतही फिल्म (Horror film based on true events) है

Junglemahal The Awakening: बड़े दिन बाद बॉलीवुड की हॉरर फिल्म रिलीज होने वाली है. वो भी असली घटना पर आधारित भुतही फिल्म। नाम है जंगलमहल द अवेकिंग (Junglemahal The Awakening) मेकर्स दावा कर रहे हैं कि Junglemahal 80 के दशक में मानसून के वक़्त किसी अनजान जंगल में बने एक महल के अंदर हुई भूतिया घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन अरुणावा चौधरी (Arunava Chowdhury) ने किया है.

असली घटना पर बेस्ड है जंगलमहल

फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श (Taran Adarsh) ने जंगलमहल का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट और ट्रेलर आउट होने की जानकारी दी है. तरन आदर्श ने बताया कि जंगलमहल एक सच्ची घटना पर आधारित भुतही फिल्म है को 80 के दशक में मानसून के मौसम में घटी थी

Junglemahal Trailer

जंगलमहल फिल्म की कहानी

जंगलमहल की कहानी 1985 के वक़्त की है. बिहार के सारंडा रेंज में घूमने आए दोस्तों के ग्रुप को कुछ ऐसी एक्टिविटी नज़र आती हैं जिनपर दूसरे लोग कभी विश्वास नहीं कर पाए. जंगल में वन विभाग के छोड़े हुए गेस्ट हॉउस में यह सभी दोस्त ठहरते हैं और बुरी प्रेत आत्माएं उन्हें अपनी मौजूदगी महसूस कराने लगती हैं. इस फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेटिवल ब्लू स्काई में बेस्ट पिक्चर का अवार्ड मिल चुका है. वहीं कई देशों में होने वाले अवार्ड्स में इसे बेस्ट हॉरर फिल्म का ख़िताब दिया गया है.

जंगलमहल रिलीज डेट

Junglemahal Release Date: यह फिल्म 20 जनवरी को रिलीज होने वाली है. क्योंकि यह एक छोटे लेवल की फिल्म है इस लिए यह पूरे देश के सिनेमाहाल में स्क्रीन होगी यह कहना मुश्किल है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story