बॉलीवुड

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में जूही चावला ने कर दी गंदी हरकत? गुस्सा हो गए सितारे, जानिए Latest Update

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में जूही चावला ने कर दी गंदी हरकत? गुस्सा हो गए सितारे, जानिए Latest Update
x
बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूजे के हो गए हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूजे के हो गए हैं. दोनों स्टार कपल की शादी प्यार भरे सप्ताह यानी वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) में हुई. जैसलमेर (Jaisalmer) के होटल सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) में कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को अग्नि के 7 फेरे लिए. स्टार कपल की शादी के लिए खास इंतजाम किया गया था.

स्टार कपल की शादी पर दोस्तों और रिश्तेदारों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिला. सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात में बॉलीवुड स्टार भी जमकर थिरके. करण जौहर, शाहिद कपूर सहित कई फिल्मी हस्तियां बारात की गवाह बनीं. सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता को अटैक आ गया था. इसलिए बेटे की शादी का आनंद उठा नहीं सके. उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठकर बारात में शिरकत की.



सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शादी की फोटो कोई भी लीक ना हो इसका खास ध्यान रखा गया था बावजूद इसके जूही चावला ने फोटो लीक कर दी. ऐसे में वहां मौजूद लोग गुस्से में आ गए.

सूर्यगढ़ पैलेस के हर गेट पर टाइट सिक्योरिटी और किसी को भी अंदर जाने की परमीशन नहीं है. लेकिन इन सबके बावजूद सिद्धार्थ और कियारा की शादी की एक फोटो लीक हो गई है.

जूही चावला (Juhi Chawla) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. ये फोटो ब्रेकफास्ट की है. फोटो में तांबे की थाली में पराठा, मिट्टी की कटोरी में दही , गुड़ नजर आ रहा है. इसके साथ ही कांच के गिलास में छाछ रखी हुई दिखी. इस फोटो को जूही चावला ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है.

इस फोटो के ऊपर कैप्शन में जूही चावला ने लिखा- 'मेरा देसी ब्रेकफास्ट....गुड़ और दही...तांबे के बर्तन और मिट्टी के बर्तन में सर्व हुआ. लव माइ इंडिया.'

Next Story