बॉलीवुड

YRF Spy Universe में हुई Jr.NTR की एंट्री! WAR 2 में ऋतिक रोशन के साथ करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

YRF Spy Universe में हुई Jr.NTR की एंट्री! WAR 2 में ऋतिक रोशन के साथ करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
x
Jr.NTR's entry in YRF Spy Universe: YRF ने WAR 2 के लिए Jr. NTR को साइन कर लिया है

Jr.NTR's entry in YRF Spy Universe: इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी और सबसे ज़्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म फ्रैंचाइज़ी बन चुकि YRF Spy Universe में अब साऊथ सुपर स्टार Jr NTR की एंट्री हो गई है. जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म War 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. WAR को Brahmastra फेम अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म में Hrithik Roshan और Jr NTR लीड रोल कर रहे हैं

Jr NTR की YRF Spy Universe में एंट्री ने फैंस को हिला डाला है, अब फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि अगर NTR War 2 में बतौर लीड एक्टर के रूप में काम कर रहे हैं तो जाहिर है वो YRF की आने वाली फ़िल्में जैसे Tiger Vs Pathaan में भी दिखाई दे सकते हैं.

WAR 2 ने Jr NTR

यह बात फ़ाइनल हो गई है कि Jr NTR WAR 2 में Hrithik Roshan के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म में ऋतिक RAW एजेंट हैं लेकिन इस फिल्म में Jr NTR का क्या किरदार होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. हो सकता है कि उन्हें भी RAW एजेंट के किरदार में दिखाया जाए.

अयान मुखर्जी निर्देशित करेंगे WAR 2

गौरतलब है कि WAR 1 का निर्देशन पठान वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया था. यह फिल्म हिंदी ऑडियो में पहले दिन 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म थी. लेकिन अब इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी को दे दिया गया है. फैंस अयान को मिली जिम्मेदारी से नाखुश हैं मगर जब Jr NTR की WAR 2 में हुई हुई तो फैंस बावले हो गए.

बता दें कि इसी साल से WAR 2 की शूटिंग शुरू होने वाली है. इसके बाद YRF Spy Universe Tiger Vs Pathaan की शूटिंग शुरू करेगा जिसमे सलमान खान और शाहरुख़ खान एक दूसरे के खिलाफ नज़र आएँगे।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story