बॉलीवुड

Jr NTR Net Worth: 4 करोड़ की धड़ी, 80 करोड़ का प्राइवेट जेट सहित अरबो के मालिक है जूनियर एनटीआर, पूरी प्रॉपर्टी जान उड़ जाएंगे होश

Jr NTR Net Worth: 4 करोड़ की धड़ी, 80 करोड़ का प्राइवेट जेट सहित अरबो के मालिक है जूनियर एनटीआर, पूरी प्रॉपर्टी जान उड़ जाएंगे होश
x
Jr NTR Net Worth: 4 करोड़ की धड़ी, 80 करोड़ का प्राइवेट जेट सहित अरबो के मालिक है जूनियर एनटीआर, पूरी प्रॉपर्टी जान उड़ जाएंगे होश! Jr NTR is the owner of billions including a private jet worth Rs 4 crore, the entire property will fly away.

साउथ इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले जूनियर एनटीआर (Jr NTR Net Worth) साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। जूनियर Jr NTR के नाम साउथ इंडस्ट्री में लैविश लाइफस्टाइल जीने वाले अभिनेता के लिस्ट में रखा जाता है।

साउथ के अभिनेता ने हाल में ही RRR फिल्म नजर आए थे। दर्शकों को जूनियर एनटीआर का अभिनय बेहद पसंद आया था। इस फिल्म के बाद इनके फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है, तो चलिए इस अभिनेता के बारे में और दिलचस्प बातें जानते हैं।

लाइफस्टाइल और लिविंग स्टैडर्ड

साउथ के अभिनेता जूनियर एनटीआर साउथ के सबसे अधिक फीस वसूली करने वाले स्टार माने जाते हैं इनकी लाइफ स्टाइल में एक से बढ़कर एक किफायती चीजें शामिल है इनके बंगले और करोड़ों की प्रॉपर्टी के अलावा लग्जरियस गाड़ियों का बड़ा कलेक्शन है।

हैदराबाद का शानदार बंगला

जूनियर एनटीआर का बंगला जुबली हिल्स में है। इस बंगले की खासियत है कि इसके चारों ओर हरियाली ही हरियाली है। जीक्यू की रिपोर्ट की माने तो इसकी कीमत तकरीबन 25 करोड़ है। इसके अलावा अभिनेता के घर के नजदीक ही साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े अभिनेता का घर भी स्थित है। जिनमे राम चरण से लेकर नागार्जुन जैसे अभिनेता शामिल है।

प्रॉपर्टी वर्थ

बंगले के साथ ही इनके पास हैदराबाद में ही नहीं बल्कि देश- विदेश में करोड़ों की कीमत की प्रॉपर्टी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु और कर्नाटक में जूनियर एनटीआर की कई बेहद किफायती प्रॉपर्टी बनाई है।

किफायती प्राइवेट जेट

आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि साउथ के इस अभिनेता के पास केवल किफायती गाड़ियां ही नहीं है बल्कि ये एक प्राइवेट जेट के भी मालिक है।इसकी कीमत तकरीबन 80 करोड़ के आसपास है।

गाड़ियों का कलेक्शन

जूनियर एनटीआर ने अभिनय के बल पर इतनी दौलत कमाई है कि इन्होंने तीन करोड़ की लैंबोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल ग्रेफाइट एडिशन तक खरीद डाली है। भारत में यह गाड़ी गिने-चुने लोगों के पास ही मौजूद है।


इसके अलावा उनके पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग जैसी शानदार गाड़ियां है। इसकी कीमत को आंके तो 2.31 करोड़ रुपए है। वहीं इनकी गैराज की एक छोटी सी झलक ली जाए तो इसमें 42 करोड़ - 2.46 करोड़ तक की किफायती बीएमडब्यू गाड़ियों का कलेक्शन है।

रिसोर्स एंड नेटवर्थ

जूनियर एनटीआर के पास कमाई करने के अलग- अलग रिसोर्स है। जिनमें फिल्में, रियल स्टेट ,प्रोडक्शन हाउस के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट जैसे कमाई के साधन मुख्य साधन है।जूनियर एनटीआर के पास 60 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी मौजूदा समय में है।

Next Story