बॉलीवुड

फैन की इस हरकत से आग बबूला हो गए थे john Abraham, जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

फैन की इस हरकत से आग बबूला हो गए थे john Abraham, जड़ दिया था जोरदार थप्पड़
x
फैन की इस हरकत से आग बबूला जो गए थे john Abraham, जड़ दिया था जोरदार थप्पड़! John Abraham, who was furious with this act of the fan, gave a strong slap

बॉलीवुड के होटेस्ट स्टार जॉन अब्राहम ज्यादातर एक्शन फिल्मों में देखे जाते हैं. जॉन के बॉडी का हर सिनेमाप्रेमी दिवाना है और यहीं वजह है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक जॉन की बॉडी को फिल्मों में दिखाने का एक मौका नहीं छोड़ते. अपनी फिटनेस को लेकर जॉन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लड़के हो या लड़कियां जॉन का फैन हर कोई है. अपनी फिल्मों में एक्शन सीन जॉन खुद ही करना पसंद करते हैं इसलिए जॉन को एक्शन मैन के नाम से भी जाना जाता है. हमेशा शांत रहने वाले जॉन को भी एक बार फैन पर बहुत गुस्सा आ गया था जिसके बाद वह नाराज हो गए थे.

बता दे की जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स 2 (force 2) के दौरान की है. जॉन फोर्स 2 के प्रमोशनल इवेंट से बाहर आ रहे थे. उस समय एक फैन ने सेल्फी लेने के लिए जॉन को टी-शर्ट पकड़कर अपनी ओर खींचा था. जिसके बाद जॉन को गुस्सा आ गया था. उन्होंने उस फैन पर चिल्लाया और थप्पड़ मार दिया था.


जब जॉन के फैन को थप्पड़ मारने की खबर सामने आई तो उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करके इस खबर को गलत बताया था. एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने कहा था- इस बात को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है. जॉन अपने फैन को कभी जान बूझकर हर्ट नहीं करेंगे. बल्कि वह फैन जॉन से उनके घर पर भी मिला है और उन्होंने अपने बर्ताव के लिए उससे माफी भी मांगी है.

Next Story