बॉलीवुड

John Abraham ने सीन के दौरान फाड़ दी थी Kangana Ranaut की ब्लाउज, लग गई थी चोट, निकलने लगा था खून, फिर....

John Abraham Kangana Ranaut
x

John Abraham Kangana Ranaut

जॉन अब्राहम (John Abraham) और कंगना रणौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड के मशहूर सितारों की लिस्ट में आते है.

John Abraham Kangana Ranaut: जॉन अब्राहम (John Abraham) और कंगना रणौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड के मशहूर सितारों की लिस्ट में आते है. दोनों ही अपने दमपर फिल्म हिट रखने का दम रखते है. मॉडलिंग से अपना करियर की शुरुआत करने वाले जॉन ने जिस्म और साया जैसे कई जबरदस्त फिल्मो में काम किया. एक समय था जब जॉन और विपाशा की जोड़ी धूम मचा रही थी. जॉन ने पर्दे पर कई इंटेन्स और इंटीमेंट सींस किए. लेकिन ‘शूट आउट एट वडाला’ में जॉन अब्राहिम ने लव मेकिंग सीन देकर हदे पार कर दी थी.

कंगना को लगी थी चोट

दरअसल जॉन और कंगना को फिल्म के गाने में एक बोल्ड सीन सूट करना था. इस दौरान जॉन अग्रेसिव हो गए थे कि कंगना को खून निकल आया था। दरअसल कंगना के साथ एक लवमेकिंग गाने के शूट के दौरान जॉन अब्राहम पूरी तरह से अपने किरदार में ढल गए थे। जॉन को उस दौरान ये एहसास भी नहीं था कि उनकी वजह से कंगना को चोट लग जाएगी और खून निकलने लगेगा। इसी सीन में कंगना की ब्लाउज फाड़ने वाली सीन को काफी ज्यादा पसंद किया गया था.

जॉन और कंगना के बीच खूब किसिंग सींस फिल्माए गए थे। लेकिन दूसरे गाने में उन्हें अग्रेसिव होना था और कंगना के साथ कुछ इंटीमेंट सींस फिल्माने थे। जब ये सॉन्ग रिलीज हुआ तो दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया, लेकिन जॉन कंगना के साथ इंटीमेंट सींस करते हुए इतने अधिक किरदार में चले गए कि उन्होंने कंगना का हाथ तेजी से पकड़ लिया। कंगना ने साड़ी और हाथों में चूड़ियां पहनी हुई थी। कंगना ने जिस हाथ में चूड़ी पहनी थी उसे जॉन ने इतना तेज से पकड़ लिया कि उनके हाथ की चूड़ी टूट गई और उनके हाथ से खून निकलने लगा। हालांकि जॉन को जब इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत ही कंगना से मांगी माफी।

Next Story