बॉलीवुड

John Abraham In Dhoom 4: YRF की धूम 4 में होगी जॉन अब्राहम की वापसी!

John Abraham In Dhoom 4: YRF की धूम 4 में होगी जॉन अब्राहम की वापसी!
x
John Abraham will return in YRF's Dhoom 4: धूम 1 में जॉन अब्राहम की लीड एक्टर थे

John Abraham In Dhoom 4: अगर कोई मुझसे पूछे कि YRF की Dhoom Franchisee के तीन पार्ट्स में से सबसे बेस्ट कौन सा है तो मैं जॉन अब्राहम वाली Dhoom 1 को सबसे बेस्ट कहूंगा। क्योंकी इस फिल्म में सुपर बाइक्स, रेसिंग, डकैती और अच्छी स्क्रिप्ट थी. इसके बाद ऋतिक रोशन और आमिर खान वाली धूम 2 और धूम 3 भी अच्छी फ़िल्में थीं मगर धूम 1 से इन दोनों का कोई कम्पेरिजन नहीं हो सकता है.

YRF अब अपनी Dhoom Franchisee के चौथे पार्ट यानी Dhoom 4 के लिए बड़े एक्टर की तलाश कर रहा है. YRF को कोई ऐसा एक्टर चाहिए जो एक फ्रेस स्क्रिप्ट के साथ सूट करे और पब्लिक उसे देखने के लिए सिनेमाहाल में जाए. इसी लिए आदित्य चोपड़ा ने अपने खासमखास दोस्त Aamir Khan को भी Dhoom 4 में शामिल करने से मना कर दिया। ऐसी खबर आई है कि Dhoom 4 में कबीर यानी जॉन अब्राहम की वापसी हो सकती है

धूम 4 में जॉन अब्राहम

Pathaan में John Abraham के कैरेक्टर से फैंस काफी इम्प्रेस हुए हैं. यह देखा गया है कि हीरो के रोल से ज़्यादा बेहतर जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में फिट बैठते हैं. Dhoom 1 में भी जॉन ने कबीर नाम के नेगेटिव किरदार को प्ले किया था और इसी फिल्म से जॉन अब्राहम को शोहरत मिली थी.

धूम में जॉन अब्राहम की बाइकिंग और लंबे बाल को देख फैंस काफी इम्प्रेस हुए थे. जितना धूम देखने के बाद लोगों ने जॉन को कॉपी करने की कोशिश की उतना धूम 2 में ऋतिक और धूम 3 में आमिर को रेस्पोंस नहीं मिला। Bollywood Hungama की रिपोर्ट के अनुसार Pathaan के बाद John Abraham कई बार YRF के इवेंट पर देखे गए हैं.

धूम 4 की कहानी

Story Of Dhoom 4: धूम फिल्म की एंडिंग में यह क्लियर नहीं था कि कबीर समंदर में कूदने के बाद मारा गया या बच गया. ऐसे में इसकी कहानी को आगे बढ़ाने के पूरे चांस हैं. अगर जॉन अब्राहम ही धूम 4 में वापसी करते हैं तो फिल्म की कहानी वहीँ से शुरू हो सकती है जहां से धूम की कहानी खत्म हुई थी.

Next Story