बॉलीवुड

John Abraham ने ठुकराया था Shah Rukh Khan की इस फिल्म का रोल

John Abraham ने ठुकराया था Shah Rukh Khan की इस फिल्म का रोल
x
जॉन अब्रॉहम (John Abraham) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. जॉन ने एक से बढकर एक हिट फिल्मे दी है. जॉन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म जिस्म (Jism) से की थी.

जॉन अब्रॉहम (John Abraham) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. जॉन ने एक से बढकर एक हिट फिल्मे दी है. जॉन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म जिस्म (Jism) से की थी. धूम (Dhoom), रेस 2 (Race 2), गरम मसाला (Garam Masala) और टैक्सी नंबर 9 2 11 (Taxi No. 9 2 11) जैसी शानदार फिल्में देकर एक्टर ने लोगो को चौका दिया था. बता दे की एक्टर जॉन ने किंग खान यानि शाहरुख कहना की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में इस रोल को करने से इंकार कर दिया था.

फिल्म कभी खुशी कभी गम साल 2001 में रिलीज़ हुई थी इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म में एक किरदार जॉन अब्रॉहम को भी ऑफर हुआ था, लेकिन जॉन ने उस रोल को करने से करने से मना कर दिया था. दरअसल फिल्म में रॉबी नाम का किरदार जॉन अब्राहम को ऑफर हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने ये रोल इसलिए ठुकराया दिया था क्योंकि रोल काफी छोटा था, जिसमें उन्हें करीना कपूर का पीछा करना था.

जॉन अब्रॉहम (John Abraham) जल्द ही एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. क्योकि पूरे 4 साल बाद एक्टर शाहरुख खान फिल्मो में वापसी कर रहे है. ये फिल्म 2023 में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर रिलीज होगी.

Next Story