टेक और गैजेट्स

Free 5G Sim Card Booking: अब ऑनलाइन ऐसे मंगवाए Jio 5G Sim, बुकिंग शुरू, सिम पहुंचेगी सीधे घर, फटाफट जाने प्रोसेस

Jio True 5G Launched
x

Jio True 5G Launched 

Jio 5G Sim Card Home Delivery In Hindi: 5G सिम की लांचिंग की खबर के बाद देश में ख़ुशी की लहर है.

5G India In Hindi, Jio 5G Sim Card Home Delivery In Hindi: इन दिनों देश में सिर्फ 5G की ही बात हो रही है. बता दे की देश की जियो सहित कई कंपनियों ने 5G लांचिंग की घोषणा कर दी है. बताया जा रहा है की Jio ने अपने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए बताया है की भारत में दिवाली में 5G की सर्विस मिलना शुरू हो जाएँगी. jio 5g launch date india का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन साफ़ तौर पर कहा जा रहा है की दिवाली में आधिकारिक तौर पर Jio 5G की शुरुआत होगी. Jio 5G सर्विसेज को एन्जॉय करने के साथ-साथ आप जियो 5G सिम (Jio 5G SIM) को आप घर पर डिलीवर करा सकते हैं चलिए जानते है कैसे?

Jio 5G Sim Card Home Delivery Process

अगर आप घर बैठे 5G सिम मंगवाना चाहते है तो सबसे पहले Reliance Jio official website पर आपको जाना होगा इसके बाद 'Get Jio Sim' के ऑप्शन पर क्लिक करें. इसके बाद आप नाम और फोन नंबर रजिस्टर करें और उसके बाद दिए फॉर्म की डिटेल्स को सही तरीके से भरें. फॉर्म के फिल हो जाने के बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी (OTP) आएगा. अब, आपसे पूछा जाएगा कि आप एक प्रीपेड सिम कार्ड लेना चाहते हैं या फिर आप पोस्टपेड को चुनते हैं.

Jio 5G Sim Card Home Delivery

सारी डिटेल्स भरने और प्रीपेड और पोस्टपेड के बीच चुनाव करने के बाद वेबसाइट पर आपसे पूछा जाएगा कि सिम कार्ड को किस पते पर डिलीवर कराना चाहते हैं आप. अपना एड्रेस डालें और ध्यान रहे कि ये वही एड्रेस होना चाहिए जो आपके आधार कार्ड पर हो. इसके बाद आपके पास आसानी से घर पर सिम कार्ड डिलीवर हो जाएगा. इस तरह, एक बेहद आसान तरीके से आप 5G सिम की डिलीवरी घर पर करवा सकते हैं.

ये भी है आसान प्रोसेस

1.सिम कार्ड मंगवाने के लिए आपको सबसे पहले Jio की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा.

2.जैसे ही आप वेबसाइट पर जाते हैं आपको Get Jio Sim का ऑप्शन दिखेगा.

3.इस पर क्लिक करने पर अपना नाम और नंबर दर्ज करना होगा.

4.इसके बाद आप इस प्रक्रिया को आगे बढ़ा सकते हैं.

5.इस प्रोसेस को पूरा करते ही आपके नंबर पर OTP आ जाएगा जिसे आपको दर्ज करना है.

6.अब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड सिम चुनना है.

7.अब आपको अपना पता दर्ज करना पड़ेगा.

8.इसके बाद आपका सिम आपके घर पहुंचा दिया जाएगा.

Next Story