बॉलीवुड

देर रात जाह्नवी कपूर की हुई बॉयफ्रेंड से लड़ाई, गुस्से में कर दिया ऐसा कांड, वीडियो हुआ वायरल

HBD Janhvi Kapoor
x

HBD Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. जाह्नवी ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्में दी हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने के चलते एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. जाह्नवी ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्में दी हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने के चलते एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस का मूड कॉफी ऑफ दिख रहा है. जहान्वी कपूर आए दिन अपने फैशन के चक्कर मैं सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस को पार्टी का बहुत ज्यादा शौक है इसलिए अक्सर वह पार्टी में दोस्तों के साथ स्पॉट की जाती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और ओरहान अवत्रामणि के साथ ही पार्टी नजर आ रही हैं. पार्टी के बीच एक्ट्रेस और बॉयफ्रेंड के बीच कुछ ऐसा हो जाता है कि एक्ट्रेस परेशान होकर अपने सीधे कार में चली जाती हैं. वही बॉयफ्रेंड गेट में खड़े होकर जाह्नवी क्यों चली गई चिल्लाते नजर आ रहे हैं.




सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है इस वीडियो को देख यूजर्स कयास लगाने लगे हैं कि एक्ट्रेस जहान्वी और उनके बॉयफ्रेंड के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. एक्ट्रेस गुस्से में दिखाई दे रही हैं. वही बॉयफ्रेंड उनके पीछे पीछे उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं. खैर वायरल हो रहे वीडियो में यूजर्स के दी जाए टिप्पणी में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त ही बताएगा।

अभी हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म गुड लक जेरी में नजर आई थी. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया वो भी जाह्नवी कपूर की शानदार अभिनय ने लोगो का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी. पहली ही फिल्म में एक्ट्रेस को शानदार सफलता मिली थी. फिल्म धड़क के बाद रूही, गुंजन सक्सेना सहित कई फिल्मों में काम कर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया।

Next Story