बॉलीवुड

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने काटी थी अभिषेक बच्चन के लिए अपनी कलाई, मुंबई जुहू पुलिस स्टेशन में केस हुआ दर्ज, मचा हंगामा

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने काटी थी अभिषेक बच्चन के लिए अपनी कलाई, मुंबई जुहू पुलिस स्टेशन में केस हुआ दर्ज, मचा हंगामा
x
Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Wedding: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी.

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के महानायक के नाम से मशहूर है. बता दे की अमिताभ बच्चन कई सदी से इंड्रस्ट्री में राज कर रहे है. वही अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड के एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी काफी फेमस माने जाते है. बताते चले की अमिताभ बच्चन की बहु और अभिषेक बच्चन की पत्नी विश्वसुन्दरी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बताते चले की ऐश्वर्या और अभिषेक फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आये थे. इसके बाद दोनों ने लगभग 1 साल एक दूसरे को डेट किये फिर 20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंध गए थे. ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. बता दे की दोनों के शादी के पहले कई तरह की अड़चन भी सामने आई थी. कई लोग ऐसे थे जो बिल्कुल भी नहीं चाहते थे की एक्टर अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हो. हम जिस शादी में अड़चन लाने वाले की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) थीं जिन्होंने अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी रोकने के लिए अपनी कलाई काट ली थी..


ये है किस्सा

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Wedding! बताते चले की एक ओर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी की तैयारी हो रही थी. इस दौरान अभिषेक के सामने कई तरह की अड़चन आकर खड़ी हो जा रही थी. वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) अभिषेक को पाने के लिए अपनी हाँथ की कलाई काट ली. जाह्नवी ने दावा किया था की अभिषेक बच्चन उनके पति है. उनकी पहले ही शादी हो चुकी है. जब लोगो ने जाह्नवी की बात को इग्नोर किया तो मीडिया के सामने ही एक्ट्रेस जाह्नवी ने अपनी कलाई काट ली. यही नहीं बताया जाता है की जुहू पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस ने केस भी दर्ज किया था.

जाह्नवी कपूर ने बताई सच्चाई

जाह्नवी कपूर ने बताया की अभिषेक बच्चन ने उन्हें धोखा दिया है. मुझसे शादी करने के बाद भी ऐश्वर्या से शादी कर ली. बता दे की ये खबर जब सोशल मीडिया और मीडिया में तेजी से फैलने लगी तो अभिषेक बच्चन ने जाह्नवी के द्वारा लगाए आरोपों को ख़ारिज किया। कर कहा की ये सब महज एक अफवाह है.


आपको बता दे की हाँथ की कलाई काटने वाली जाह्नवी एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) नहीं है. वह एक मॉडल और हम अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दस' में भी नजर आ चुकी है. खैर ये किस्सा पुराना हो चुका है.

Next Story