बॉलीवुड

Jeet Ki Zid के एक्टर Amit Sadh ने लद्दाख में आर्मी स्कूल के बच्चों के साथ समय बिताया और कहा कुछ ऐसा!

Jeet Ki Zid के एक्टर Amit Sadh ने लद्दाख में आर्मी स्कूल के बच्चों के साथ समय बिताया और कहा कुछ ऐसा!
x
Amit Sadh ने सलमान खान सहित कई बड़े एक्टरो के साथ काम किया है.

बॉलवुड के मशहूर एक्टर अमित साध (Amit Sadh) इन दिनों लद्दाख में अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे है. बता दे की अमित ने जीत की जिद, 'काई पो चे', 'Breathe into the shadows' सहित कई फिल्मो और वेब सीरीज में काम किया है. बता दे की अमित साध एक सीरियस कैरेक्टर में हमेशा नजर आते है. हाल ही में अभिनेता अमित साध ने बताया की वो लद्दाख में शूटिंग कर रहे है इस दौरान अपने व्यस्त कार्यक्रम को थोड़ा दूर छोड़ एक आर्मी स्कूल के छात्रों से मिलने के लिए निकला था.

Amit Sadh आगे कहते है ' पहले तो मै भारतीय सेना की सलाम करता हूँ. उनके जज्बे का मै कायल हूँ. आगे अमित ने कहा की भारतीय सेना ने इन सभी बच्चों को कारगिल और लेह-लद्दाक के ऊंचाई वाले क्षेत्रों से बेहतरीन शिक्षा प्रदान करने के लिए यहाँ लाया है. अमित ने कह ाकि इन बच्चों के साथ समय बिताने का मन कर रहा है. काश मैं उनसे और अधिक बार मिल पाता.

ब्रीद 3 में भी आएंगे नजर

अमित ने 'जीत की ज़िद' शो में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाई थी. वही अमित की झोली में 'ब्रीद 3' भी है. इसके अलावा अमित अभी कई प्रोजेक्ट में काम कर रहे है. अमित ने सलमान खान के साथ भी फिल्म 'सुल्तान' में भी अहम भूमिका निभाई थी. इसके अलावा अमित गुड्डू रंगीला, रनिंग शादी, सरकार 3, सुपर 30, गोल्ड जैसी तमाम फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Next Story