बॉलीवुड

जया बच्चन का बड़ा बयान, अपनी नातिन नव्या से कहा- बिन शादी के माँ बन जाओ, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा

जया बच्चन का बड़ा बयान, अपनी नातिन नव्या से कहा- बिन शादी के माँ बन जाओ, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा
x
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती है.

Navya Naveli Nanda and Jaya Bachchan: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. आये दिन कुछ न कुछ बोलकर एक्ट्रेस बवाल मचा देती है. अमिताभ बच्चन की पत्नी होने के साथ-साथ जया बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और नेता भी है. अमिताभ और जया ने जिंदगी का एक लंबा अरसा साथ बिताया है और हर अच्छे-बुरे वक्त में दोनों साथ खड़े रहे. 1973 में दोनों शादी के बंधन में तब बंधे जब इनकी जंजीर हिट हो गई थी.

हाल ही में जया बच्चन ने अपनी नातिन को लेकर ऐसा बयान दिया जिसने सोशल मीडिया सहित देश में हड़कंप मचा दिया. एक्ट्रेस ने कहा की किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए फिजिकल अट्रक्शन जरूरी होता है.

दरअसल हाल ही में नव्या के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' पर जया बच्चन ने शिरकत की थी. जहां उन्होंने नव्या से खुलकर बातें की थीं. इस दौरान जय ने ये भी कहा कि 'हमारे समय के दौरान हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके'. उन्होंने ये भी कहा कि, एक रिश्ता 'प्यार, ताजी हवा और समायोजन' पर नहीं टिक सकता. इन सब बातों के अलावा जया के एक बयान ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. उन्होंने कहा कि उन्हें नंदा के बिना शादी के बच्चा पैदा करने पर कोई परेशानी नहीं है.


एक्ट्रेस ने आगे कहा की मेरे इस बयान से बहुत से लोगो को परेशानी हो सकती है. लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. एक्ट्रेस ने कहा की आज के दौर में फिजिकल रिलेशन बेहद जरूरी है. अगर ये नहीं है तो रिश्ता लंबा नहीं चलता है.

Next Story