बॉलीवुड

बहुरानी ऐश्वर्या राय पर भड़की जया बच्चन, कहा- शर्म नाम की तो कोई चीज नहीं है...

बहुरानी ऐश्वर्या राय पर भड़की जया बच्चन, कहा- शर्म नाम की तो कोई चीज नहीं है...
x
ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या रॉय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या रॉय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. आराध्या बच्चन के माता-पिता अभिषेक और ऐश्वर्या हैं। लम्बे समय से ऐश्वर्या रॉय और उनके ससुराल वालों के बीच ठीक न होने की खबर सामने आ रही है. एक बार तो जया बच्चन ने एक इवेंट में ऐश्वर्या रॉय को लेकर बढ़त कुछ कहा था जो वाकई में चौका देने वाला है.

दरसअल फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ Aishwarya Rai Bachchan के स्टीमी सीन उन कई कारणों में से एक थे, जिनकी वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके ससुराल वालों के बीच झगड़ा हुआ था। हालांकि, एक्ट्रेस की सास जया बच्चन ने एक बार उन पर कटाक्ष किया।

जया बच्चन ने आज की फिल्मों पर भी नाराजगी जताते हुए कहा कि आज के समय की फिल्में ज्यादातर बिजनेस को लेकर हैं और लोगों को नबर्स के अलावा किसी और चीज की परवाह नहीं है। अनुभवी एक्ट्रेस अब की फिल्मों में इंटिमेट सीन्स की भी आलोचना की और कहा कि लोगों को अब ऐसे सीन्स करने में शर्म नहीं आती है क्योंकि वे बारीकी भूल गए हैं। जया ने यह भी कहा कि कैसे आज के समय में प्यार को खुले प्रदर्शन की तरह दिखाया जाता है। हालांकि, उन्होंने कभी भी ऐश्वर्या या 'ऐ दिल है मुश्किल' के बारे में खुलकर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन फिल्मों में इंटिमेट सीन्स पर उनका नजरिया काफी कुछ बयां कर रहा है। जया बच्चन ने कहा- शर्म नाम की तो चीज़ ही नहीं है।


Next Story