बॉलीवुड

Jawan Trailer Release Date: जवान के प्रिव्यू थीम हुआ ब्लॉकबस्टर, जानिए कब आ रहा है ऑफिसियल ट्रेलर

Jawan Trailer Release Date
x
Jawan Trailer Release Date: जवान और शाहरुख खान दोनों सुर्ख़ियों में हैं, हाल ही में फिल्म का प्रिव्यू रिलीज हुआ था, जिसे दर्शक ब्लॉकबस्टर बता रहें हैं.

Jawan Trailer Release Date: जवान और शाहरुख खान दोनों सुर्ख़ियों में हैं, हाल ही में फिल्म का प्रिव्यू रिलीज हुआ था, जिसे दर्शक ब्लॉकबस्टर बता रहें हैं. दो मिनट से अधिक के इस प्रिव्यू ने मानों सोशल मीडिया में धमाका ही मचा रखा हो. अब लोगों को दो चीज़ों का बेसब्री से इन्तजार है, पहला फिल्म के ट्रेलर का और दूसरा 7 सितंबर 2023 को फिल्म के रिलीज होने का.

जवान के प्रिव्यू के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया, यह पोस्टर भी फैंस के बीच फायर बन गया. शाहरुख ने जो पोस्टर रिलीज किया है, उसके में वे बाल्ड लुक में नजर आ रहें हैं. शाहरुख खान का ऐसा अवतार पहले कभी नहीं देखा गया. इस वजह से इस अवतार में शाहरुख खान को देखने का क्रेज अलग ही बन रहा है. अब भारी बज के बीच जवान का प्रिव्यू थीम रिलीज हुआ है, जिसका म्यूजिक और स्टारकास्ट की झलक फैंस का ध्यान खींच रहा है.

बता दें शाहरुख खान ने लगभग 5 साल बाद पठान फिल्म से बड़े परदे पर वापसी की है. पठान तो आल टाइम ब्लॉकबस्टर हो गई, उसका नशा अब तक ठीक तरीके से शाहरुख के फैंस के दिमाग से उतरा नहीं. अब जवान आ रही है. जवान में शाहरुख खान का एक अलग ही स्वैग देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में किंग खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि जैसे स्टारकास्ट हैं. जबकि दीपिका पादुकोण, विजय थालापति और संजय दत्त का फिल्म में कैमियो बताया जा रहा है.



जवान के इस पावर पैक्ड एक्शन प्रिव्यू के बाद अब प्रिव्यू थीम को ऑडियो प्लेटफार्म में जारी कर दिया गया है. इसका संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है, वहीं राजा कुमारी ने इस रैप को आवाज दी है. प्रिव्यू थीम (Prevue Theme) को शाहरुख खान, डायरेक्टर एटली, रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया में शेयर किया है.

एटली ने इंस्टाग्राम में गाने का केवल एक हिस्सा साझा किया है, पूरी थीम ऑडियो प्लेटफार्म में उपलब्ध है. इसके कैप्शन में एटली ने लिखा, 'वह थीम जो जवान को परिभाषित करती है! इसके बाद उन्होंने शाहरुख समेत कई लोगों को टैग किया, दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.'

जवान का ऑफिसियल ट्रेलर कब जारी होगा?

अब सवाल यह उठता है कि जवान फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर कब आएगा? पहले तो चर्चा थी कि फिल्म का ट्रेलर मिशन इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट-1 के साथ रिलीज किया जाएगा, लेकिन टॉम क्रूज़ की फिल्म के रिलीज के पहले ही जवान के मेकर्स ने प्रिव्यू रिलीज कर दिया, हालांकि कई देशों में MI के साथ जवान का प्रिव्यू भी दिखाया जा रहा है. लेकिन इसका ट्रेलर कब आएगा इस बारे में मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है की ट्रेलर फिल्म के रिलीज के करीब 10 दिन पहले रिलीज किया जाएगा.

Next Story