बॉलीवुड

Jawan Theatrical Rights: जवान के थिएट्रिकल राइट्स कितने में बिके? मान लीजिये SRK ने इंडियन सिनेमा में नया रिकॉर्ड बना दिया

Jawan Theatrical Rights: जवान के थिएट्रिकल राइट्स कितने में बिके? मान लीजिये SRK ने इंडियन सिनेमा में नया रिकॉर्ड बना दिया
x
Jawan Theatrical Rights: भारतीय सिनेमा के इतिहास में जवान के थिएट्रिकल राइट्स सबसे महंगे बीके हैं

Jawan Theatrical Rights Collection: Shahrukh Khan और Atlee Kumar की अपकमिंग फिल्म Jawan को लेकर भयंकर बज बना हुआ है. जनता जवान के सेट से लीक हो रही फोटोज देखकर ही पगलाई जा रही है, पता नहीं Jawan Teaser आने के बाद इनका क्या हाल होगा। हाल तो उनका भी खराब है जो Bollywood को डूबती हुई नांव मान बैठे थे क्योंकी SRK ने Pathaan के बाद Jawan को नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार कर दिया है.

जवान के म्यूसिकल राइट्स के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स मुंह मांगी कीमत चुकाने के लिए तैयार बैठे हैं, इधर जवान के थिएट्रिकल राइट्स ने तो इंडियन सिनेमा में नया इतिहास ही रच डाला है. कहा जा रहा है कि Jawan के Theatrical Rights भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे महंगे दाम पर बिके हैं.

जवान के थिएट्रिकल राइट्स कितने में बिके

boxofficeworldwide.com की रिपोर्ट के अनुसार Rajshri Productions ने जवान के ओडिशा थिएट्रिकल राइट्स खरीदे हैं, कहा जा रहा है कि राजश्री प्रोडक्शंस ने जवान के थिएट्रिकल राइट्स के लिए जो अमाउंट दिया है वो भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी रकम है, हालांकि ये रकम कितनी है इसका पता नहीं चल पाया है.

जवान के तमिलनाडु थिएट्रिकल राइट्स Red Giant Movies ने खरीदे हैं, लेकिन इसके लिए सिर्फ 5 करोड़ रुपए का पेमेंट किया गया है. वजह ये भी है कि तमिलनाडु में फिल्म टिकट की कीमतें एक किलो आलू जितनी सस्ती हैं. पठान के लिए तमिलनाडु थिएट्रिकल राइट्स 4 करोड़ रुपए में बिके थे और इस फिल्म ने तमिल वर्जन में 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. साऊथ इंडिया में बॉलीवुड की फिल्मों को थिएट्रिकल राइट्स में ऐसे ही छोटे-मोटे अमाउंट से काम चलाना पड़ता है.

जवान रिलीज डेट

SRK की जवान इसी साल 7 सितंबर के दिन रिलीज हो रही है और JAWAN Teaser....आगे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story