बॉलीवुड

Jawan New Release Date: 7 सितंबर को रिलीज होगी SRK की जवान! मोशन पोस्टर लॉन्च

Jawan New Release Date: 7 सितंबर को रिलीज होगी SRK की जवान! मोशन पोस्टर लॉन्च
x
Jawan New Release Date: Shahrukh Khan ने Jawan Motion Poster शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई

Jawan New Release Date: शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म जवान के लिए फैंस को कुछ महीने और इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म का शूट तो कम्प्लीट हो गया मगर VFX का ढेर सारा काम अभी भी बाकी है. इसी लिए मेकर्स को Jawan Release Date को 3 महीने आगे बढ़ाना पड़ा. पहले यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 7 सितंबर को होगी। SRK ने JAWAN का मोशन पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है.

फैंस इस बात से दुःखी है कि जवान 3 महीने बाद देखने को मिलेगी मगर फिल्म के नए पोस्टर में शाहरुख़ खान के नए अवतार ने उनके चाहने वालों को और एक्साइटेड कर दिया है. जवान के पोस्टर में बैकग्रांड में बिजली कड़कती रहती है और तभी बैंडेज पट्टी से लिपटे हुए SRK हाथ में भला लिए कूदते हैं. SRK फैंस को बावला कर देने के लिए इतना ही एक्शन पर्याप्त है. लोग कह रहे हैं कि अगर पोस्टर इतना बवाल है तो फिल्म तो कहर मचा देगी

जवान की नई रिलीज डेट

दरअसल जवान को पहले 29 जून के दिन रिलीज करने का प्लान था. लेकिन 16 जून को आदिपुरष रिलीज हो रही है. इस बीच कुछ बड़ी हॉलीवुड मूवीज भी थिएटर में रिलीज हो रही हैं. ऐसे में मेकर्स को जवान के लिए पर्याप्त स्क्रीन नहीं मिल पाती। जुलाई में भी बड़ी-बड़ी फ़िल्में रिलीज हो रहीं हैं और अगस्त में तो रणबीर की एनिमल, विवेक अग्निहोत्री की वैक्सीन वॉर और सनी देओल की गदर 2 आ रही है. इसी लिए जवान के मेकर्स ने 7 सितंबर की तारीक को फाइनल कर दिया।

जवान का मोशन पोस्टर देखें

जवान का निर्देशन एटली कुमार कर रहे हैं और इस फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान कर रही हैं.

Next Story