बॉलीवुड

Jannat 3: जानें कब रिलीज होगी इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत पार्ट 3

Jannat 3: जानें कब रिलीज होगी इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत पार्ट 3
x
Jannat 3 Release Date: इमरान खान फ़िलहाल टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं और डायरेक्टर कुणाल ने तैयारियां शुरू कर दी हैं

Jannat 3 Release Date: बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी (Emran Hashmi Jannat 3) की जन्नत और जन्नत 2 किसने नहीं देखी है। यही वो फिल्म थी जिसने इमरान के बॉलीवुड करियर को चमका दिया था। जन्नत 2 के बाद से ही फैंस इस फिल्म फ्रेन्चाइसी की अगली फिल्म जन्नत 3 (Jannat 3) का सालों से इंतज़ार कर रहे हैं। आज हम आपके लिए एक अच्छी न्यूज़ लेकर आये हैं। फिल्म के डायरक्टर ने खुद कहा है कि वो इमरान हाशमी के साथ जन्नत 3 के प्रोजेक्ट का काम शुरू करने वाले हैं। पहली 'जन्नत' साल 2008 में आई, दूसरी 2012 में, तीसरे का 10 साल से इंतजार था लेकिन अब लग रहा है कि जन्नत 3 की शूटिंग भी अगले साल से शुरू हो जाएगी।

हम नहीं कह रहे, डायरेक्टर ने खुद बताया

जन्नत' फेम डायरेक्टर कुणाल अगले साल इमरान हाशमी के साथ 'जन्नत 3' पर भी काम शुरू कर सकते हैं। इस बात की पुष्टि खुद कुणाल ने की है। कुणाल ने कहा, निश्चित तौर पर इस फ्रेंचाइजी के फैंस अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके मेकर्स भी जल्द से जल्द पार्ट 3 बनाना चाहते हैं। हम दोनों हर मीटिंग में चर्चा करते हैं कि इस फ्रेंचाइजी को कैसे आगे बढ़ाया जाए। वह अपने करियर के ऐसे दौर में हैं जहां वह 'टाइगर 3' जैसी बड़ी फिल्म कर रहे हैं। ऐसे में 'जन्नत-3' के पैमाने को लेकर भी हम काफी हिसाब-किताब कर रहे हैं।

Jannat Part 3 के लिए कुणाल ने और क्या कहा

कुणाल कहते हैं कि हम जन्नत 3 के लिए सही कहानी तैयार कर रहे हैं। अगले पार्ट की कहानी पिछले दो के पैटर्न से अलग होगी। पहले में इमरान बुकी की भूमिका में थे और दूसरे में अवैध बंदूकें बेचने वाले शख्स। तीसरे पार्ट में हम इमरान को एक फ्रेश कैरेक्टर देना चाहते हैं। मेरी दृष्टि से उनकी कहानी में नयापन लाने की कोशिश की जाएगी। इमरान का ट्रैक रिकॉर्ड है, वह एंटी-हीरो में ज्यादा फिट बैठते हैं। उन्होंने इसे 'गैंगस्टर' से लेकर अब तक बनाए रखा है।

अगले साल से होगी शूटिंग

कुणाल ने कहा कि, 'टाइगर 3' की कहानी मुझे नहीं पता, लेकिन निश्चित रूप से वह इसमें एंटी हीरो के मामले में छलांग लगा रहे हैं। उस रोल के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर लोग कह रहे हैं कि इमरान दो साल से काम कर रहे हैं। लेकिन मैं पिछले पांच-छह साल से उसे अपने बदरंग शरीर पर काम करते हुए देख रहा हूं। इस रोल के लिए वह कई तरह की नई-नई ट्रेनिंग ले रहे हैं। हालांकि, इमरान के बिना 'जन्नत 3' नहीं बनेगी। यह अगले साल मई के बाद फ्लोर पर जा सकता है। तब तक मैं भी नेटफ्लिक्स के लिए एक सीरीज और दिनेश विजन की दूसरी फिल्म पूरी कर चुका होता।

इमरान हाशमी की अपकमिंग फ़िल्में

Emran Hashmi's Upcoming Movies: इस साल इमरान हाशमी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म Tiger 3 रिलीज होने वाली है. जो नवंबर 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। वैसे साल 2023 की शुरुआत में रिलीज हुई सेल्फी उतना अच्छा नहीं कर पाई. मगर उनकी आने वाली फ़िल्में निश्चितरूप से धमाल मचाने वाली होंगी। टाइगर 3 के बाद Tejas Vijay Deoskar के डायरेक्शन में बन रही Ground Zero में इमरान लीड रोल में दिखाई देंगे और इसके बाद Shantanu Bagchi की फिल्म Father's Day में इमरान हाशमी प्रिया गुप्ता के साथ नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी होने के बाद वह Kunal Deshmukh के साथ Jannat 3 के लिए काम करना शुरू कर सकते हैं. वैसे उन्होंने Balwinder Singh Januja की फिल्म Sab First Class और Anthony D’Souza की Captain Nawab को भी साइन किया है.

Next Story