बॉलीवुड

Janhvi Kapoor ने पूलसाइड फोटोशूट कराया, दोस्तों के साथ चिल करते दिखीं

Rewa Riyasat News
19 Jan 2022 1:55 PM GMT
Janhvi Kapoor ने पूलसाइड फोटोशूट कराया, दोस्तों के साथ चिल करते दिखीं
x
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने दो दोस्तों के साथ पूलसाइड बैठकर फोटोशूट कराया है और फोटो को सोशल मीडिया में फैंस के साथ शेयर किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Bollywood Actress Janhvi Kapoor) ने पूल के किनारे (Poolside Photoshoot) बैठकर फोटोशूट कराया है. इसमें उन्होंने अपने दो दोस्तों के साथ चिल करते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कुल 9 तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में फैंस के साथ शेयर की है. पहली फोटो में जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की मोनोकॉन पहने पूल किनारे बैठी हुई हैं और बेहद हॉट अंदाज में दिख रही हैं.

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Debut) ने 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में अपनी अदाकारी की बदौलत उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करने लगे. इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई है. वे कई फिल्मों में काम कर रही हैं.

जाह्नवी कपूर लाइमलाइट में रहना काफी पसंद करती हैं. इसके साथ ही वे सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे लगातार फैंस के साथ चैटिंग करती हैं और अपनी तस्वीरें उनके साथ साझा करती हैं. उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है.

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आए दिनों अपनी कूल और स्टाइलिश पोस्ट को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में आ जाती हैं. वहीं हाल ही में Janhvi Kapoor ने पूल साइड कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी का अंदाज और स्टाइल फैंस को कमेंट करने पर मजबूर कर रहा है. बीते दिनों जाह्नवी ने येलो बिकिनी पहन सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी वहीं अब जाह्नवी का इस स्विमवियर में तस्वीरें शेयर करना फैंस का दिल जीत रहा है.

दोस्तों साथ चिल करती हुई दिखीं जान्हवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने और अपने दो दोस्तों के साथ तस्वीरें साझा की हैं. शेयर की गई पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ब्लैक कलर की मोनोकॉन पहने पूल किनारे बैठी हैं. उनका ये स्टाइलिश अंदाज इंटरनेट पर छा गया है. वहीं दूसरी तस्वीरों में वे अपने दोस्तों के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं. तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- सुपर कूल, वहीं दूसरे ने लिखा- क्या बात है मैडम.


बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं जाह्नवी कपूर

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Upcoming Movies) के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा और राज कुमार राव नजर आए थे. वहीं आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे अब 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी. यह फिल्म दोस्ताना की सीक्वल है. इसके अलावा वे 'गुड लक जेरी' को लेकर भी बिजी चल रही हैं.

Next Story