बॉलीवुड

Janhvi Kapoor Birthday Special: श्रीदेवी नहीं चाहती थीं बेटी जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में आए, फिर...

Janhvi Kapoor Birthday Special
x

Janhvi Kapoor Birthday Special

Janhvi Kapoor Birthday Special: श्रीदेवी (Sridevi) अपनी बेटी जान्हवी कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में नहीं देखना चाहती थी.

Janhvi Kapoor Birthday Special: 6 मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर का बर्थडे (Happy Birthday Janhvi Kapoor) है. रविवार को जान्हवी 25 वर्ष की हो जाएंगी. बोनी कपूर और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जान्हवी का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ था. हांलाकि जन्मदिन के दो दिन पहले ही उनका बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया था. शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर उन्होंने पपराजी के साथ केक काटकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया था.

श्रीदेवी नहीं चाहती थी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में आए

श्रीदेवी अपनी खूबसूरती और अदाओं की वजह से करोड़ों लोगों के दिल की धड़कन थीं. उनके निधन के बाद उनकी छाया उनकी बेटी जान्हवी कपूर पर देखी जाने लगी. जान्हवी भी खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को जहां मात देती हैं वहीं उनकी एक्टिंग में भी फिल्म दर फिल्म निखार आ रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जान्हवी कपूर को उनके माता पिता किस तौर पर देखना चाहते थें? पिता बोनी कपूर ने कभी भी अपनी बेटी के सपने को लेकर नहीं रोका लेकिन श्री देवी यह नहीं चाहती थीं की उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में आए. श्री देवी चाहती थीं कि उनकी बेटी जान्हवी पढ़ाई पर ध्यान दे और डॉक्टर बने.

Gorgeous Janhvi Kapoor


मां की तरह बनना चाहती थीं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर निर्माता बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं. श्रीदेवी उस समय की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक होने के साथ ही पहली फीमेल सुपरस्टार भी थीं. उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्में की, तो जाहिर तौर पर उनकी बेटी उन्हें ही देखकर बड़ी हुई थी. ऐसे में जान्हवी कपूर भी बचपन से अपनी मां श्री देवी की तरह सुपरस्टार बनना चाहती थीं.

श्रीदेवी के निधन के बाद इंडस्ट्री में आई जान्हवी

जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था. लेकिन जब उनकी फिल्म रिलीज हुई तब तक उनकी मां यानि श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं. धड़क में जान्हवी की अदाकारी की वजह से ही आज उनकी खुद की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. इसके बाद अभिनेत्री ने गुंजन सक्सेना, रूही में लीड रोल किया है. अभी उनकी कई फिल्में रिलीज होने के कतार में हैं.

Janhvi Kapoor Upcoming Bollywood Movies: अभिनेत्री जान्हवी कपूर को इस साल तीन प्रोजेक्ट्स में देखा जाएगा. जिसकी शुरुआत धर्मा प्रोडक्शंस की दोस्ताना 2 से होगी, उसके बाद ब्लैक कॉमेडी फिल्म 'गुड लक जेरी', और थ्रिलर 'मिली' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इनके अलावा वे बॉम्बे गर्ल, रणभूमि, तख़्त, मिस्टर एंड मिसेस माही बॉलीवुड फिल्मों में भी लीड रोल पर होंगी.

Janhvi Kapoor Birthday Special


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story