बॉलीवुड

Janhvi Kapoor और Kartik Aaryan एक-दूसरे को कर रहे डेट, बोल्ड कट ड्रेस पहने जाह्नवी आई नजर

Janhvi Kapoor और Kartik Aaryan एक-दूसरे को कर रहे डेट, बोल्ड कट ड्रेस पहने जाह्नवी आई नजर
x
Janhvi Kapoor और Kartik Aaryan एक-दूसरे को कर रहे डेट, बोल्ड कट ड्रेस पहने जाह्नवी आई नजर! Janhvi Kapoor and Kartik Aaryan are dating each other, Janhvi was seen wearing bold cut dress

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा ही अपने स्टाइल को बहुत हॉट रखती हैं। वह किसी भी पार्टी या इवेंट के लिए खुद को इस तरह से ड्रेसअप करती हैं कि हर कोई उनका लुक देखता ही रह जाता है। हसीना अपनी कर्वी फिगर और बोल्ड सिल्हूट्स के कारण खूब पसंद की जाती हैं। उनका फैशन ऐसा है जिससे यंग गर्ल्स भी टिप्स ले सकती हैं। अगर आप कपड़ों की शौकीन हैं और अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करना चाहती हैं, तो जान्हवी के वॉर्डरोब कलेक्शन पर एक बार नजर डाल सकती हैं। उनका एक ऐसा ही लुक हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें वह बेहद ही सेक्सी लग रही थीं।

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर दिखा था जान्हवी का हॉट लुक

दरअसल, साल 2019 में कार्तिक आर्यन ने अपनी बर्थडे पार्टी में फैमिली और फ्रेंड्स को बुलाया था, जिसमें बी-टाउन के सेलेब्स भी पहुंचे थे। इस स्टार स्टेडिड पार्टी में जान्हवी कपूर ने अपने हॉट लुक से हर किसी का ध्यान खींचा था। Janhvi Kapoor और Kartik Aaryan के डेट करने की खबर सोशल मीडिया में तेजी से फैलने लगी थी. लेकिन बाद में ये बात सिर्फ अफवाह निकली.

पहनी थी मिनी ड्रेस

जाह्नवी की इस स्किनीफिट ड्रेस में उनकी हाइट से लेकर बॉडी टाइप सबकुछ बहुत ही बढ़िया लग रहा था। यह ड्रेस उनकी बॉडी को सही से कॉम्पलिमेंट कर रही थी। अदाकारा की लाइट पिंक कलर की ड्रेस का पैटर्न फिगर हैंगिग, जिसकी वजह से इस खूबसूरत स्लिमिंग ब्यूटी के स्टाइल में सेक्सीनेस का एक अलग ही तड़का लग रहा था। इस आउटफिट में हसीन बाला ने अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।


जाह्नवी की इस ड्रेस को स्ट्रेचेबल मटीरियल से तैयार किया था, जो आपकी बॉडी को शेप देने के साथ कम्फर्टेबल भी होती हैं। वहीं नूडल जैसी स्ट्रैप्स और डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाता दिख रहा था। हेमलाइन पर ड्रेस में फ्लैट फ्री लुक था, जो सेक्सी एलिमेंट बढ़ाते हुए ओवरऑल लुक को बोल्ड बना रहा था। इस शॉर्ट लेंथ ड्रेस में हसीना का कर्वी फिगर अच्छे से हाईलाइट होता दिख रहा था। इस पार्टी के खत्म होते ही जान्हवी को कार्तिक आर्यन खुद बाहर तक छोड़ने आए थे।

जाह्नवी ने अपनी इस ड्रेस के साथ जूलरी को डिच किया था। उन्होंने हाथ में मल्टीकलर चंकी ब्रेसलेट्स पहने थे। वहीं मेकअप के लिए न्यूड टोन फाउंडेशन, पिंक लिप शेड, कोहल्ड आईज और बालों को खुला छोड़ा था। प्यारी सी स्माइल के साथ हसीना का यह लुक खूब खूब पसंद किया गया था। अगर आप भी इस तरह की ड्रेस पहनना चाहती हैं, तो इसे आराम से कैरी कर सकती हैं। स्पेग्डी स्ट्रैप वाली बॉडीकॉन ए लाइन ड्रेस इन दिनों ट्रेंड में भी चल रही है।

Next Story