बॉलीवुड

Jamtara Season 2 Trailer Release

Jamtara Season 2 Trailer Release
x

Jamtara Season 2 Trailer Release

Jamtara Season 2 Trailer रिलीज हो चुका है. पहले की अपेक्षा इस बार ट्रेलर बेहद खूंखार है.

Jamtara Season 2 जल्द ही रिलीज होने वाला है. बता दे की दूसरा सीजन का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने लांच कर दिया है. 'जामताड़ा' सीजन 2 का ट्रेलर में एक बार फिर सियासत भी रंग दिखाएगी। ट्रेलर देख आप बेकाबू हो जायेंगे। ट्रेलर सामने आते ही ये साफ हो गया है कि एक बार फिर जामताड़ा में फोन से फ्रॉड खूब होगा. खूब चलेगी गोली और खूब बहेगा खून.

Jamtara Season 2

नेटफ्लिक्स में आ रही सीरीज 'जामताड़ा' छोटे शहरों की बड़ी कहानी पर आधारित एक क्राइम ड्रामा सीरीज है. इसका निर्देशन सौमेंद्र पाधी ने किया है. कहानी त्रिशांत श्रीवास्तव ने लिखी है. झारखंड का एक छोटा सा कस्बा जामतारा कैसे कुछ शातिर लोगों और गिरोहों की वजह से पूरे देश में बदनाम हुआ, कैसे वहां के कुछ लड़के-लड़कियों ने फिशिंग के धंधे से हजारों लोगों को करोड़ों का चूना लगाया, कैसे साइबर क्राइम की इन घटनाओं ने पूरे देश की पुलिस की नींद उड़ा दी, 'जामताड़ा' इन्ही सवालों के जवाब पर आधारित है. चूंकि ये कहानी ज्यादातर लोगों से जुड़ी हुई थी. उसके साथ ही सीरीज के कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय प्रदर्शन किया था. इस वजह से बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. अब इसका दूसरा सीजन इस महीने रिलीज होने जा रहा है.

शो के दूसरे सीजन का इंतजार 23 सितम्बर को खत्म हो जाएगा, जब सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। 'जामताड़ा' (Jamtara season 2 trailer) को दुनियाभर में तब खूब सुर्खियां मिली जब नेटफ्लिक्स ने इसी नाम से वेब सीरीज बनाई। इस सीरीज में कोई ए लिस्टर एक्टर नहीं था न ही कोई मेगा बजट था, मगर कहानी और अदाकारी इतनी दमदार थी कि लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है जिसमें अमित स्याल, सीमा पाहवा, रवि चहल और मोनिका पवार जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

Next Story