बॉलीवुड

Jalebi Bai Part 3 Web series: इस वेब सीरीज ने भर-भर के दिए हैं इंटीमेट सीन्स वो भी खतरनाक वाले

Jalebi Bai Part 3 Web series: इस वेब सीरीज ने भर-भर के दिए हैं इंटीमेट सीन्स वो भी खतरनाक वाले
x
Bold Web Series: वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स दिखाने के दौर में कुछ सीरीज ने अपनी अलग ही छाप छोड़ी, जिसके चलते दर्शकों को इनके अगले सीजन का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं, 'जलेबी बाई' (Jalebi Bai). इस सीरीज को कभी भी घरवालों के साथ देखने की गलती ना करें, नहीं तो आपको शर्मिंदा होना पड़ सकता है।



पिछले कुछ दिनों से 'जलेबी बाई' (Jalebi Bai) वेब सीरीज सुर्ख़ियों में है. इस सीरीज के तीन सीजन (Jalebi Bai Season 3) आ चुके हैं, जिसमें बोल्ड सीन्स को भर-भर के दिखाया गया है। ये वेब सीरीज फैमिली मेंबर्स के साथ में बिल्कुल भी देखने के लायक नहीं है.



ये सीरीज टीनेजर्स के लिए तो बिलकुल भी नहीं हैं यह केवल 18 साल से अधिक उम्र वालों के लिए बनाई गई है जिसे आप केवल अकेले में ही देख सकते हैं,


सीरीज के दो सीजन में में रिद्धिमा तिवारी (Ridhima Tiwari) ने बोल्डनेस ने गजब बवाल मचाया था, दोनों ही सीजन में उन्होंने अपनी बोल्डनेस से आग लगाई थी।


हाल ही में 'जलेबी बाई' (Jalebi Bai) का तीसरा सीजन आया है, जिसमें एक्ट्रेस प्रजाक्ता दुसाने 'जलेबी बाई' का किरदार निभाती हुयी दिख रहीं हैं.


इस बार नई जलेबी बाई लोगों को मूर्ख बनाने में जरा भी संकोच नहीं करती। वह हर काम के लिए पैसे चाहती है, इसके लिए वह कई सारे काम करती हैं. जिसे आप केवल अकेले में ही देखें, क्योंकि ऐसा एक भी सीन भी नहीं हैं जिसे आप सबके सामने देख सकें।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story