बॉलीवुड

Jaaved Jaafferi Takeshi's Castle 2: ताकेशी कैसेल में जावेद जाफरी करेंगे हिंदी कमेंट्री, मजे होंगे मजे

Jaaved Jaafferi Takeshis Castle 2: ताकेशी कैसेल में जावेद जाफरी करेंगे हिंदी कमेंट्री, मजे होंगे मजे
x
Jaaved Jafferi Takeshi's Castle 2: 90's के बच्चे जानते होंगे कि जब ताकेशी कैसेल में जावेद हिंदी कमेंट्री करते थे तो कितना मजा आता था

Jaaved Jafferi Takeshi's Castle 2: 'ताकेशी कैसेल' एक ऐसा जापानी शो जिसमे एक सैकड़ा से ज़्यादा कंटेस्टेंट आते थे और कोई कभी-कभी ही गेम जीतता था.20s के बच्चों को याद होगा कि शो को देखने में जितना मजा आता था उससे कई गुना ज़्यादा मजा तो जावेद जाफरी की हिंदी कमेंट्री सुनने में आता था. एक बार फिर बचपन की यादों को ताजा करने के लिए ताकेशी कैसेल 2 आने वाला है और इस शो में दोबारा से हिंदी कमेंट्री जावेद जाफरी ही करने वाले हैं.

ताकेशी कैसेल 2 शो किस चैनल में टेलीकास्ट होगा

In which channel Takeshi Cassel 2 will be telecast: जापानी शो ताकेशी कैसेल पहले तो कार्टून चैनल Pogo में टेलीकास्ट होता था. लेकिन उस ज़माने में Pogo देखने वाले अब काफी बड़े हो गए हैं और नई जनरेशन के बच्चों को इस शो के बारे में कुछ मालूम ही नहीं है। ऐसे में इंडिया में इस शो के राइट्स खरीदने वालों ने ताकेशी कैसेल को Amazon Prime Videos में टेलीकास्ट करने की ठानी है.

जावेद जाफरी ने खुद बताया


जावेद जाफरी ने ट्विटर में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'क्या खयाल" मतलब वो अपने फैंस से पूछ रहे थे कि ताकेशी कैसेल शो रीबूट होने वाला है क्या फिर से इसमें कमेंट्री करू... इसके बाद शो और जावेद की कमेंट्री के फैंस पगला गए. लोगों की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. लोगों ने कहा क्या आप इस बार भी हिंदी में वॉइस ओवर देंगे? अगर देंगे तो हम ये शो फिर से जरूर देखेंगे, किसी ने कहा बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी, एक यूजर ने लिखा अगर आप बम बम बम स्वागतम से शो स्टार्ट नहीं करेंगे तो देखने में मजा नहीं आएगा। फैंस ताकेशी कैसेल और जावेद की हिंदी कमेंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story