बॉलीवुड

सुभास चंद्र बोस की डेथ मिस्ट्री पर बनी फिल्म 'Spy' कब रिलीज होगी

सुभास चंद्र बोस की डेथ मिस्ट्री पर बनी फिल्म Spy कब रिलीज होगी
x
Spy Teaser: Spy फिल्म में लीड रोल Karthikeya 2 वाले Nikhil Siddhartha कर रहे हैं और इस फिल्म का प्रोडक्शन भी Karthikeya 2 और The Kashmir Files वालों ने किया है

Spy Teaser Review: आजाद हिंद फौज के संस्थापक और भारत को आजादी दिलाने के लिए जान लगा देने वाले नेता जी सुभास चंद्र बोस (Subhas Chandra Bose Death Mystery) की डेथ मिस्ट्री पर फिल्म बन रही है. इस फिल्म का नाम है 'Spy'. Telugu फिल्म Spy का टीजर रिलीज हो गया है जिसमे Karthikeya 2 वाले लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) एक जासूस का रोल करते नज़र आ रहे हैं. जो सुभास चंद्र बोस के रहस्यों का पता लगाने के मिशन पर काम कर रहे हैं.

Spy उसी प्रोडक्शन हॉउस में बनी फिल्म है जिन्होंने इससे पहले The Kashmir Files और Karthikeya 2 जैसी शानदार फ़िल्में दी हैं. Karthikeya 2 के बाद फैंस ऐसी ही एक्शन-एडवेंचर फिल्मों की डिमांड कर रहे थे. Spy Telugu एक फिक्शन एक्शन-एडवेंचर फिल्म है जिसमे Nikhil Siddhartha यह पता लगा रहे हैं कि आखिर आजाद हिंद फ़ौज के लीडर सुभास चंद्र बोस प्लेन क्रैश के बाद कहां गायब हो गए? क्या सुभास चंद्र बोस सचमुच में प्लेन क्रैश में शहीद हो गए थे या उन्हें साजिश के तहत मारा गया था और अगर वो हादसे से बच निकले थे तो आजादी के बाद सामने क्यों नहीं आए.

Spy Teaser

Telugu Movie Spy

इस फिल्म में बतया गया है कि 1947 में आजादी मिलने से पहले सुभास चंद्र बोस की प्लेन हादसे में मौत होना सिर्फ एक अफवाह थी. लेकिन वो उस घटना के बाद कहीं नज़र नहीं आए. सुभास चंद्र बोस कहां गायब हो गए और इतने सालों तक कहां थे किसी को मालूम नहीं। ऐसे में निखिल सिद्धार्थ को इसी रहस्य का पता लगाने के लिए मिशन पर भेजा जाता है.

Spy Release Date: यह फिल्म 27 जून को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन Garry BH ने किया है और रइटिंग का काम Anirudh Krishna MurthyK. Raja Shekhar Reddy ने किया है. फिल्म में Nikhil Siddharth, Iswarya Menon, Aryan Rajesh जैसे एक्टर्स हैं.

Next Story