बॉलीवुड

Shah Rukh Khan और Kajol के झगड़े के कारण इस फिल्म को बनने में लग गए 7 साल, एक-दूसरे से करते थे बेहद नफरत

Shah Rukh Khan और Kajol के झगड़े के कारण इस फिल्म को बनने में लग गए 7 साल, एक-दूसरे से करते थे बेहद नफरत
x
Shah Rukh Khan और Kajol के झगड़े के कारण इस फिल्म को बनने में लग गए 7 साल, एक-दूसरे से करते थे बेहद नफरत! It took 7 years to make this film due to the feud between Shah Rukh Khan and Kajol, used to hate each other a lot

बॉलीवुड में Shah Rukh Khan के सुपरस्टार के रूप में गिने जाते है। वही दर्शको को भी शाहरूख खान बेहद पसंद आते है ।एसआरके की फिल्म बाजीगर ',दिल तो पागल है ',दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के अलावा 'कुछ कुछ होता है' जैसे बड़े बैनर की फिल्म की।वही फिल्म में रोमांस के अलावा शाहरुख कॉमेडी भी अच्छी करते हैं। इन्होंने अब्बास मस्तान की फिल्म में बादशाह ने बेहद महत्वपूर्ण रोल अदा किया था। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद अभिनेता को अपार सफलता मिली ।अभिनेता के साथ ही फिल्म निर्देशक अब्बास मस्तान ने इस फिल्म से काफी लोकप्रियता हासिल की।

शाहरुख खान और Kajol की जोड़ी बॉलीवुड की बेहद रोमांटिक जोड़ियों में गिनी जाती है और एक समय ये बेहद अच्छे दोस्त भी हुआ करते थे। इन्होंने साथ में कई हिट फिल्में दी लेकिन ऐसा सुनने में आता है। शाहरुख और काजोल एक दूसरों को जरा भी पसंद नहीं करते।

किंग खान ने आमिर खान से काजोल के लिए ये कहा

शाहरुख ने एक बार कहा था कि जब वो ' बाजीगर' में काम कर रहे थे। उसी दौरान आमिर ने उनसे काजोल के काम के बारे में पूछा था, तभी शाहरुख का कहना था। काजोल बेहद बेकार केयरलेस है और आमिर उनके साथ फिल्म में काम नहीं कर सकेंगे।

किंग खान को बेहद जल्द झुकना पड़ा

भले ही किंग खान ने आमिर से काजोल की बुराई कर दी हो लेकिन इसका खामियाजा खुद उन्हें तुरंत भुगतना पड़ा । वही शाम को वो अमीर को सफाई देने की फिराक में फोन करने की कोशिश कर रहे थे कि काजोल एक बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस है। इस वाक्या से आप समझ सकते हैं । शाहरुख का काजोल के साथ ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कैसा पर रिश्ता रहा।

काजोल को भी नहीं थे शाहरुख पसंद

काजोल ने इंटरव्यू के दौरान बताया था एसआरके और अभिनेता जब सुबह सेट पर इकट्ठा होते थे तो सभी हैंगओवर में होते थे ।काजोल सेट पर मौजूद सभी से बकबक करती रहती थी । जिससे कि एक्टर्स कभी काफी झल्ला जाते थे। उन्हीं में से एक एसआरके भी थे। जो कि काजोल की बकबक को जरा भी पसंद नहीं करते थे।


जब शाहरुख ने काजोल की बोलती बंद करवा दी

सेट पर सबसे ज्यादा काजोल ही बोलती थी। उनकी आदत थी कि सेट पर मौजूद स्टाफ से मराठी में जोर जोर से बातें शुरू कर देती थी ।जिससे शाहरुख खान का फोकस बिगड़ जाता था । Shah Rukh Khanकाजोल ने बताया कि एक बार शाहरुख खान इस कदर झल्ला गए कि उन्होंने मुझसे सीधे कहा कि ,'क्या तुम खामोश रह सकती हो … चुप हो जाओ अब। काजोल का मानना है कि उनके बीच इसी खुलने पर की वजह से वे अच्छे दोस्त बन सके।

Next Story