बॉलीवुड

शादीशुदा हैं Urfi Javed? जानिए पूरी सच्चाई

शादीशुदा हैं Urfi Javed? जानिए पूरी सच्चाई
x
शादीशुदा हैं Urfi Javed! Is Urfi Javed Married

बॉलीवुड की हसीनाओं के जैसे Urfi Javed का ग्लैमरस लुक्स के लाखो प्रसंशक है। उर्फी सोशल पर खासा एक्टिव रहती है। परिवार के बारे में उनके परिवार के बारे में लोगों को बहुत अधिक पता नहीं है तो चलिए आज हम उर्फी की निजी जिंदगी से जुड़े कुछ बातों को जानते हैं

ओटीटी फैशन से सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी उर्फी जावेद को एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक को देखा जाता है। उर्फी के जरूरत से ज्यादा खुले आउटफिट पहनने के लिए जानी जाती है। इनकी पॉपुलैरिटी इनके बेबाक अंदाज में दिए गए बयान को लेकर भी होती है।

उर्फी जावेद से जुड़ी जानकारी पाने के लिए लोग काफी बेताब रहते है। सोशल मीडिया पर ये अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है इस नाते लोगो की जिज्ञासा इनके बारे में जाने की होती है।

उर्फी का फैमिली बैकग्राउंड

उर्फी के ग्लैम पर्सनलैटी से तो सभी वाकिफ है। इनकी लोकप्रियता को देखते हुए लोग उर्फी के बारे में और भी बहुत जानने को बेताब रहते है।तो इस कड़ी में आपको बता दे कि उर्फी के पिता का नाम उर्फी जावेद हैं। और बहुत साल पहले इनकी मां को छोड़कर कही और चले गए। वो उर्फी और उनकी मां से कोई वास्ता नहीं रखते। उर्फी की मां जाकिया सुल्ताना है।इनकी दो और बहने है।जिनका नाम असफी, डॉली जावेद।वही उर्फी आज भी सिंगल है। यहां तक वो किसी के साथ रिलेशनशिप में है या नही इसकी भी हमे कोई खबर नहीं मिली है।

पैरेंट्स का क्यों हुआ अलगाव

उर्फी के पिता उर्फी जावेद और मां जाकिया सुल्ताना में अलगाव क्यों हुआ इस बारे में शायद कोई नही जानता है।लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने कहा था कि उनके पिता उन्हें बीते साल सालों तक टॉर्चर किया। उन्हे शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से अब्यूज किया था। उनके गलत बातों से तंग आकर वो अपनी दोनों बहनों को लेकर घर से भाग निकली थी। वही इनकी मां में भी इनके पिता को छोड़ दिया। फिर इनके पिता ने दोबारा से शादी कर ली। इन सबके चलते छोटी सी उम्र में उर्फी के कंधे पर घर की पूरी जिम्मेदारी आ गई।

उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी के पीछे की वजह

उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भाग लिया था। हालांकि वो इस शो के जरिए कोई बड़ी पहचान नही बना पाई ।लेकिन शो के दौरान इनका चुलबुला अंदाज लोगों के दिल को छू जरूर गया।वो इस शो के निकल जाने के बाद भी अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते लगातार सुर्खियों में बनी रही। आज के समय में ऐसा कोई दिन नही आता जब उर्फी से जुड़ी कोई खबरे सोशल मीडिया पर न हो।

उर्फी जावेद की छोटे पर्दे पर पहचान

असल मायने में उर्फी एक्ट्रेस हैं। ये एक दो नहीं बल्कि कई शो में नजर आ चुकी है जिनमे ऐ मेरे हमसफर, जीजी मां, मेरी दुर्गा, बेपनाह, चंद्र नंदिनी जैसे चुनिंदा शो शामिल है। छोटे पर्दे पर ये सबसे पहले साल 2015 में सीरियल टेड़ी मेड़ी फैमिली से दिखाई दी थी।

Next Story