बॉलीवुड

क्या 15 अगस्त के दिन सलमान खान की Tiger 3 का ट्रेलर रिलीज होने वाला है?

क्या 15 अगस्त के दिन सलमान खान की Tiger 3 का ट्रेलर रिलीज होने वाला है?
x
Tiger 3 Trailer Will Be Release On August 15: इंटरनेट में Tiger 3 Trailer 15 August ट्रेंड हो रहा है

Tiger 3 Trailer Will Be Release On August 15: ट्विटर में सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग मूवी टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर हाइप बना हुआ है. फैंस Tiger 3 Trailer के लिए काफी एक्साइटेड हैं. Twitter में #Tiger3Trailer जैसे हैशटैग यूज किए जा रहे हैं और ऐसा दावा किया जा रहा है कि टाइगर पार्ट 3 का ट्रेलर 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा। क्या सच में सलमान खान की टाइगर तीन का ट्रेलर 15 अगस्त के दिन रिलीज होने वाला है? आइये इस दावे की पड़ताल करते हैं.

क्या 15 अगस्त के दिन टाइगर 3 ट्रेलर रिलीज होगा

Will Tiger 3 Trailer Be Release On 15 August: गौरतलब है कि सलमान खान की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक Tiger Franchise का पहला पार्ट साल 2012 में आया था जिसका नाम 'एक था टाइगर" था फिल्म काफी हिट हुई थी. इस फिल्म में सलमान एक इंडियन स्पाई का रोल करते हैं जबकि कटरीना कैफ पाकिस्तानी जासूस का रोल प्ले करती हैं. दोनों के बीच प्यार हो जाता है और दोनों ही अपने-अपने इंटेलिजेंस को धोखा देकर विदेश में सेटल हो जाते हैं. इसके बाद साल 2017 में आई 'टाइगर ज़िंदा है' जिसमे सलमान खान बड़े आतंकी संगठन के कब्जे में रहीं नर्सों को बचाने के लिए सीरिया जाते हैं. और कटरीना कैफ भी पाकिस्तान की तरफ से वहीं पहुंच जाती हैं. यह फिल्म भी सुपर हिट हुई थी. अब बारी है Tiger 3 की जिसका ट्रेलर 15 अगस्त के दिन रिलीज होने का दावा किया जा रहा है. हालांकि अबतक फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की है.

टाइगर 3 ट्रेलर के लिए 15 अगस्त की तारीख ही क्यों

दरसल एक था टाइगर 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी, जबकि टाइगर ज़िंदा टीजर भी 15 अगस्त के दिन रिलीज हुआ था. ऐसे में फैंस को लगता है कि आने वाली फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर भी 15 अगस्त के दिन रिलीज होगा। लेकिन फिल्म मेकर्स का ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है. क्योंकि टाइगर 3 की शूटिंग चल रही है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story