बॉलीवुड

ये है शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan का बॉयफ्रेंड? Video वायरल होते ही छिपाने लगी चेहरा

Suhana Khan
x

Suhana Khan

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जो आए दिन सुर्खियों में रहती है.

बॉलीवुड सुपरस्टार के किड्स जन्म से ही लाइम लाइट का हिस्सा बन जाते हैं। और फैंस उनके बारे में सब कुछ जानने की इच्छा रखते हैं। वह अपने करियर की शुरुआत से पहले ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना लेते हैं। ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जो आए दिन सुर्खियों में रहती है। सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। यूं तो सुहाना खान अभी एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है लेकिन फिर भी वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है।

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ खूबसूरत तस्वीर और वीडियो साझा करती हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। ऐसे में उनके बॉलीवुड में कदम रखने के भी खूब चर्चे हैं। बता दे की इन दिनों शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे की सुहाना खान अभी हाल ही में अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चे में बनी हुई है. दरअसल अभी हाल ही में सुहाना खान को एक होटल के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) भी नजर आए।

बता दे की दोनों को साथ में देखकर इनके अफेयर की चर्चा भी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. दरअसल, सुहाना खान का नाम अगस्त्य नंदा के साथ अक्सर जोड़ा जाता आ रहा है. जब इन्हे एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया तो इनके अफेयर की चर्चा और तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होने लगी. इस वीडियो में सुहाना खान को अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ देखा गया. अब फैंस ये जानना चाहते है कि सुहाना और अगस्त्य के बीच आखिर क्या चल रहा हैं.

फैंस को भी सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की जोड़ी बेहद पसंद आती है। खैर इन दोनों के अफेयर की वायरल हो रही खबर की हम पुष्टि नहीं करते है.


Next Story