बॉलीवुड

पहले से शादीशुदा है Sara Tendulkar? शख्स ने खुलासा करते हुए बताया पत्नी, मची खलबली

Sara Tendulkar
x

Sara Tendulkar

आज हम आपको इस लेख में सचिन की खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से जुड़ा किस्सा सुनाने जा रहे है.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट की दुनिया का भगवान माना जाता है. आज भी सचिन तेंदुलकर के किस्से क्रिकेट के गलियारों में धमाल मचा रहे है. सचिन की तरह आज के हर बल्लेबाज रिकॉर्ड बनाना चाहते है. लेकिन भगवान की उपाधि मिल चुकी सचिन के रिकॉर्ड को तोड़ पाना बेहद ही कठिन है. आज हम आपको इस लेख में सचिन की खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से जुड़ा किस्सा सुनाने जा रहे है. सारा तेंदुलकर की फैंस फॉलोविंग सचिन तेंदुलकर से कम है है. हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सारा तेंदुलकर अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल करती रहती है.

दरअसल सारा तेंदुलकर खूबसूरती की मिसाल है. ऐसे में उनके फैंस होना लाजमी है. कभी-कभी फैंस अपनी चाहने वाली स्टार्स के लिए कुछ ऐसा कर गुजरते है. जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते है. एक बार सारा तेंदुलकर के साथ छेड़छाड़ का मामला मीडिया में धूम मचा रहा था. चलिए आपको बताते है पूरा मामला...

दरअसल सारा को एक शख्स बार बार फोन करके परेशान कर रहा था. उस व्यक्ति ने दावा किया था की वो सारा के प्यार में पागल है. और उसे उनके अलावा कुछ नहीं दिखता है. बताया जाता है की उस व्यक्ति ने सचिन के घर में २० से ज्यादा कॉल किये थे. इसके बाद सारा की ओर से पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. रिपोर्ट में सारा की तरफ से कहा गया था की देवकुमार मैती नाम का शख्स उन्हें फोन करके बार बार परेशान कर रहा है. और उन्हें पत्नी बता रहा है.


सचिन तेंदुलकर के परिवार ने बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जब इस चीज़ की पड़ताल की गई तो आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. उसने स्वीकारा की सारा को टीवी पर मैच के दौरान देखा था, तब से ही वह उनसे प्यार करने लगा.

पुलिस ने बताया था की व्यक्ति मानसिक तौर से बीमार है. पुलिस ने आरोपी के घर से एक डायरी बरामद की है, जिसमें आरोपी देवकुमार ने सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम अपनी पत्नी के रूप में लिखा था. आरोपी के रिश्तेदारो ने बताया था कि देवकुमार एक आर्टिस्ट है और अच्छी पेंटिंग करता है

Next Story