बॉलीवुड

तलाक के 8 साल बाद क्या फिर से शादी करने वाली हैं करिश्मा कपूर! एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Karisma Kapoor
x
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 1990 की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं।

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 1990 की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने समय में अभिनय से करिश्मा ने वाकई में फिल्म जगत में 'करिश्मा' कर दिया था। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मो से पूरी दुनिया में नाम कमाया लेकिन उन्हें अपनी निजी जिंदगी में काफी तकलीफें झेलनी पड़ी थी। सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की शादी 2006 में दिल्ली के फेमस बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई थी। लेकिन कुछ साल एक साथ रहने के बाद करिश्मा ने अपने पति से 2016 में डिवोर्स ले लिया। बता दें की अब करिश्मा अपनी 17 साल की बेटी और 12 साल के बेटे के साथ रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके पति संजय कपूर और ससुराल वाले करिश्मा को प्रताड़ित किया करते थे। उनके पति ने कई बार उनके साथ मारपीट भी की थी। इससे तंग आकर उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया था।

फिर उठा करिश्मा की शादी का मुद्दा


एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की दूसरी शादी की अटकले लगाये जा रही हैं। करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्रम पर QnA सेशन रखा था। जिसमे उन्होंने अपने फैंस से सवाल पूछने को कहा था। और कई के उन्होंने उत्तर दिए थे। करिश्मा से शादी को लेकर सवाल किया जिसमें उन्होंने कन्फ्यूज जिफ (Confuse GIF) के साथ लिखा इट डिपेंड्स (IT Depends) (निर्भर करता है।

पिता को नहीं कोई आपत्ति

करिश्मा के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने एक बार बेटी की लाइफ को लेकर बात की थी। करिश्मा की दूसरी शादी को लेकर रणधीर ने कहा था कि अगर वो ऐसा करती हैं तो इसमें गलत क्या है? इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि करिश्मा दूसरी शादी नहीं करना चाहती हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story