बॉलीवुड

49 साल की उम्र में क्या सच में तीसरी बार प्रेग्नेंट है Kajol? जानें सच

Kajol Devgan Pregnant
x

Kajol Devgan Pregnant

Kajol Devgan: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल देवगन (Kajol Devgan) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Kajol Devgan Pregnant: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल देवगन (Kajol Devgan) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की फिटनेस लाजवाब है. एक्ट्रेस की हाल ही में एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस के तीसरी बार प्रेग्नेंट होने का दावा किया जा रहा है. चलिए जानते है इस वायरल तस्वीर की सच्चाई...

सोशल मीडिया पर सच्ची और झूटी खबर का पता कर पाना बेहद मुश्किल होता है. किस खबर पर किस पर नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल प्रेग्नेंट हैं और वो तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है? ऐसा दावा सोशल मीडिया में किया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस काजोल को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता की पार्टी में देखा गया था. दरअसल एक्ट्रेस अपूर्व मेहता के बर्थडे पार्टी में शरीक होने गई थी. एक्ट्रेस इस फोटो में ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है। काजोल पैपराजी के कैमरे में कैद हुई थीं। बता दें कि ब्लैक ड्रेस में काजोल की वीडियो वायरल होने लगी और लोग काजोल को प्रेग्नेंट (Kajol Devgan Pregnant) तक बता रहे है.



कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट बताया तो कुछ ने उनके बॉडी शेम का मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं लगता काजोल प्रेग्नेंट है। दो बच्चों के बाद मेरा टमी भी ऐसा ही हो गया है। मुझे काफी गुस्सा आता है जब लोग मुझे कहते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं। सच में , ये तो इंसल्ट है। दूसरे शख्स ने काजोल को मोटी कहकर बॉडी शेम भी किया कई लोग काजोल की प्रेग्नेंसी पर खुश होते नजर आए।


Next Story