बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय की हरकतों से तंग आए ससुर अमिताभ बच्चन? तलाक की खबरों के बीच बहु के खिलाफ उठाया सख्त कदम

ऐश्वर्या रॉय की हरकतों से तंग आए ससुर अमिताभ बच्चन? तलाक की खबरों के बीच बहु के खिलाफ उठाया सख्त कदम
x
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सुपरस्टार है. यही नहीं एक्टर को सदी का महानायक भी कहा जाता है.

Amitabh Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Fight: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सुपरस्टार है. यही नहीं एक्टर को सदी का महानायक भी कहा जाता है. अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन भी इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. जैसा की आप लोग जानते है की बच्चन फैमिली हमेशा सुर्खियों में रहती है. इन दिनों ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के तलाक़ की खबरे सोशल मीडिया में हंगामा मचा ही रही थी की इस बीच पारिवारिक झगड़ों की खबरे बाजारों के गलियारों में आने लगी है. बताया जाता है की अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ सख्त कदम उठाया है. जिसकी वजह से सब हैरान है.

दरअसल सोशल मीडिया में कुछ समय से बच्चन परिवार को लेकर बड़ी खबरे सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी बहुरानी ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो कर दिया है। जिसको देखकर अब फैंस के बीच बहस छिड़ गई है.

सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तू-तू-मैं-मैं देखने को मिल रही है। अलग-अलग दावों के बीच कई लोगों ने कहा कि ससुर और बहू कभी एक दूसरे को फॉलो ही नहीं करते थे। ऐसे में अनफॉलो करने की बात ही नहीं आती।

ये रही सच्चाई

इन दिनों अमिताभ बच्चन का नाम किसी ओर वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। मिताभ बच्चन कभी भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय को फॉलो नहीं करते थे। वहीं ऐश्वर्या राय भी इंस्टाग्राम पर ससुर को फॉलो नहीं करती थीं। ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर सिर्फ एक ही शख्स को फॉलो करती हैं और वो हैं उनके पति अभिषेक बच्चन। इन अफवाहों के बीच भी दोनों एक-दूसरे को पहले की तरह ही फॉलो कर रहे हैं।

Next Story