बॉलीवुड

'गे' है बॉलीवुड के सुपरस्टार Akshay Kumar?

Akshay Kumar Fees
x

Akshay Kumar Fees

'गे' है बॉलीवुड के सुपरस्टार Akshay Kumar! Is Bollywood superstar Akshay Kumar 'gay'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर थे. अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर,1967 में अमृतसर, पंजाब में हुआ था. अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई 'सौगंध' फिल्म से की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस में सफल नहीं रही लेकिन अक्षय कुमार की एक्टिंग को सराहना मिली थी. हाल ही में अक्षय कुमार की एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे अक्षय कुमार को 'गे' समझा जाता था. चलिए जानते है पूरा किस्सा...

अक्षय (Akshay Kumar) ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी रचाई थी. शादी के बाद से ही दोनों के लोव स्टोरी के चर्चे सोशल मीडिया में छाए रहते है. बता दे की अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को लेकर ट्विंकल की मां एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia ) रिश्ते के खिलाफ थी. उन्हें लगता था की अक्षय कुमार एक "गे" हैं.



डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia ) ने काफी विथ करण में खुलासा करते हुए बताया की जब अक्षय कुमार ट्विंकल का हाथ मांगने आये थे तब मां डिंपल कपाड़िया से मिलने गए थे इस दौरान वो अक्षय कुमार को "गे"(Gay) यानि कि समलैंगिक समझती थी. उन्हें लगता था की उनकी बेटी की जिंदगी अक्षय कुमार खराब कर देंगे. हालांकि बाद में उनकी गलतफहमी दूर हुई और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी थी.

Next Story