बॉलीवुड

प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस कटरीना कैफ? क्लिनिक के बाहर पति संग हुई स्पॉट

katrina kaif pregnant
x

katrina kaif pregnant

Katrina Kaif Pregnancy News: कटरीना कैफ और विक्की कौशल को हाल ही में मुंबई के एक क्लिनिक में स्पॉट किया गया है.

katrina kaif vicky kaushal News, Katrina Kaif Pregnancy News: बॉलीवुड के मशहूर कप्लस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कौन नहीं जानता है. कटरीना और विक्की ने सन 2021 के दिसम्बर में शादी की थी. शादी के बाद से दोनों कप्लस को कई बार एक साथ देखा जा रहा है. कुछ महीनो से सोशल मीडिया में तेजी से खबर वायरल हो रही है की बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ प्रेग्नेंट (katrina kaif pregnant) हैं. मशहूर सितारों को हाल ही में मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया.

दोनों को क्लिनिक के बाहर स्पॉट किये जाने के बाद सोशल मीडिया में कमेंट की बहार लग गई. कई लोगो का मानना है की एक्ट्रेस कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हो गई है. और अपने डेली रूटीन चेकअप के लिए क्लिनिक गई हुई है.


वायरल फोटो से फैंस लगा रहे कयास

पपराजी ने कटरीना और विक्की की एक फोटो वायरल की है. जिसमे दोनों कपल अस्पताल से निकलते हुए दिखाई दे रहे है. कटरीना कैफ ने मास्क और चश्मा लगा रखा है. वही बगल में विक्की भी दिखाई दे रहे है. कटरीना की इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है. वही कई फैंस ये भी कह रहे है की जल्द ही विक्की और कटरीना लोगो को खुशखबरी दे सकते है.

कई महीनो से हो रही चर्चा

कटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी की खबर कई महीनो से चल रही है. बता दे की कुछ महीने पहले एयरपोर्ट में एक्ट्रेस कटरीना ने लूज कुर्ती पहनी थी. जिसके बाद लोगो ने कटरीना को प्रेग्नेंट बताना शुरू कर दिया. इंटरनेट में कटरीना की तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी. यही नहीं कई यूजर्स ने ये भी कहा की बेबी बंप छुपाने के लिए कटरीना ने ऐसे कपडे पहने है. सोशल मीडिया में फ़ैल रही इस खबर को फिर कपल्स ने विराम दिया था. और प्रेग्नेंसी की खबर को ख़ारिज कर दिया था.

कटरीना इस फिल्म में आएँगी नजर

प्रेग्नेंसी की खबर के बीच कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बीजी है. इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ एक्टर सलमान खान नजर आने वाले है. वही कटरीना के पास आने वाले सालो में कई बड़ी बजट फिल्मो का प्रोजेक्ट है.

Next Story