बॉलीवुड

अपने पिता Aamir Khan की हरकतों से तंग हुई Ira Khan, कहा- पिता नहीं हो मेरे, जिंदगीभर शक्ल नहीं देखूंगी..

अपने पिता Aamir Khan की हरकतों से तंग हुई Ira Khan, कहा- पिता नहीं हो मेरे, जिंदगीभर शक्ल नहीं देखूंगी..
x
आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है.

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है. इन दिनों आमिर खान के शादी की खबर सोशल मीडिया में तेजी से चल रही है. माना जा रहा है एक्टर आमिर खान तीसरी शादी करने जा रहे है. जैसा की आप जानते है आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. उन्होंने चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और साल 1973 में फिल्म यादों की बारात में नजर आए और इसके करीब दो साल बाद उन्होंमे फिल्म मदहोश में भी काम किया. आमिर ने फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वो जूही चावला के साथ नजर आए थे. इसके बाद से अब तक आमिर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। लेकिन कई फिल्में ऐसी रहीं जिन्होंने आमिर के एक्टिंग करियर को अलग मोड़ दिया.

बता दे की एक्टर आमिर खान अपने दूसरी पत्नी किरण राव से कुछ महीने पहले तलाक ले लिया था. ऐसे में तलाक़ के बाद से आमिर खान अपनी बेटी इरा खान पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे थे. वहीं सोशल मीडिया में तेजी से खबर फैलने लगी की एक्टर आमिर खान फातिमा सना शेख से शादी करने वाले है. इस बीच आमिर और फातिमा की शादी की खबर इरा को अंदर से तोड़ने लगी थी. आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी की खबरों के बीच आमिर खान की बेटी का रिएक्शन भी सामने आ रहा है!

दरअसल, इरा खान से पूछा गया कि आमिर खान तीसरी शादी करने वाले हैं तो आप उस पर क्या कहेगी? तो इसका जवाब देते हुए इरा खान ने साफ़ लफ्जों में कह दिया कि यदि अब्बा (आमिर खान) कोई तीसरी शादी करते है तो मुझे बेहद ही बुरा लगेगा और दिल टूट जाएगा!


वहीं आमिर खान की बेटी ने इशारों ही इशारों में यह भी कह दिया है कि यदि आमिर खान तीसरी शादी कर लेते हैं तो उसके बाद वह अपने अब्बा से कभी भी बात नहीं करने वाली है. और न ही उनकी शक्ल देखेंगी. और यह कोई पहला मौका है जब इरा खान ने अपने पिता को लेकर इस प्रकार का रिएक्शन दिया! वही मीडिया रिपोर्ट की मानी जाए तो आमिर खान की तरह ही इरा खान भी फिल्मी पर्दे पर काम करना चाहती हैं!

Next Story