बॉलीवुड

इरा खान ने दी अपने पिता आमिर खान को धमकी, कहा- आपकी हरकतों से हो गई हूँ तंग, शक्ल मत दिखाना अपनी

इरा खान ने दी अपने पिता आमिर खान को धमकी, कहा- आपकी हरकतों से हो गई हूँ तंग, शक्ल मत दिखाना अपनी
x
इरा खान ने दी अपने पिता आमिर खान को धमकी, कहा- आपकी हरकतों से हो गई हूँ तंग, शक्ल मत दिखाना अपनी! Ira Khan threatened her father Aamir Khan, said- I am fed up with your antics, don't show your face

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया में अपने बयानों और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही है. इरा ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैंस फॉलोइंग खुद किसी एक्ट्रेस से कम है. बता की आमिर की बेटी इरा खान अपने रिलेशनशिप को लेकर भी हमेशा बेबाक जवाब देती रही है. एक्ट्रेस इरा और उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे एक दूसरे को 2 साल से डेट कर रहे है.

बेबाक अंदाज़ में जवाब देने वाली इरा खान इन दिनों अपने पिता आमिर खान से भी नाराज नजर आ रही है. बता दे की एक्टर आमिर खान ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण रॉव को तलाक़ दिया था. किरण के तलाक़ के बाद से इरा आमिर से खुश नहीं है.

बताया जा रहा है की एक्टर तीसरी शादी करने का विचार बना रहे है. लेकिन इरा नहीं चाहती है की अब आमिर तीसरी शादी करे. ऐसे में इरा ने आमिर खान को कहा है की अगर वो फिर शादी करते है तो मुझे भूल जायेंगे. इरा ने कहा की फिर मुझे अपनी शक्ल मत दिखायेगा. खैर ये खबर सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से चल रही है. इस वायरल पोस्ट में कितनी सच्चाई है हम इसकी पुष्टि नहीं करते है.

Next Story