बॉलीवुड

IPL Cricket Match: जब मुंबई इंडियंस की जीत पर एक क्रिकेटर ने Nita Ambani को उठा लिया था गोद में, भड़क गए Mukesh Ambani, फिर..

IPL Cricket Match: जब मुंबई इंडियंस की जीत पर एक क्रिकेटर ने Nita Ambani को उठा लिया था गोद में, भड़क गए Mukesh Ambani, फिर..
x
IPL Cricket Match: जब मुंबई इंडियंस की जीत पर एक क्रिकेटर ने Nita Ambani को उठा लिया था गोद में, भड़क गए थे Mukesh Ambani, फिर..When a cricketer lifted Nita Ambani in his lap on the victory of Mumbai Indians, Mukesh Ambani got angry

Nita Ambani देश के सबसे अमीर व्यक्ति बिजनेसमैन Mukesh Ambani की पत्नी है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी होने के नाते नीता अंबानी हर चीज़ को पा सकती है. नीता अंबानी एक बिजनेसमैन की पत्नी होने के साथ-साथ IPL की टीम मुंबई इंडियंस की मालिक भी है. बिजी होने के चलते नीता अंबानी ही टीम को देखती है. आज Nita Ambani रानी की तरह जिंदगी जी रही है. पैसे के दम पर नीता अंबानी कोई भी चीज़ पा सकती है.

हाल ही में एक सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे Nita Ambani से जुड़ा किस्सा वायरल हो रहा है. बता दे की ये वीडियो तब का है जब IPL के मैच के दौरान मुंबई इंडियंस की जीत हुई थी. जानकारी के मुताबिक मुंबई इंडियंस की जीत की ख़ुशी में क्रिकेटर हरभजन सिंह आपा खो बैठे और अपनी मालिकिन यानि की नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया. हरभजन सिंह की इस करतूत से मुकेश अंबानी को गुस्सा आया था लेकिन उन्होंने इस चीज़ को लेकर कोई हंगामा नहीं किया. हरभजन सिंह द्वारा नीता अंबानी को गोद में उठाने का ये वीडियो सोशल मीडिया में अभी तक वायरल हो रहा है.


बताया जाता है की ये नीता अंबानी को हरभजन ने फाइनल मैच में उठाया था. मुंबई ने बेहतरीन तरीके से फाइनल में जीत हासिल की थी. इस मैच के दौरान नीता अंबानी, उनके दो बेटे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी भी मौजूद थे. हरभजन सिंह ने जश्न मनाते हुए नीता अंबानी को गोद में उठा लिया.

Next Story