बॉलीवुड

Alia Bhatt से इंस्पायर होकर Urfi Javed ने अपना हुलिया ही बदल डाला, ट्रोलर बोले पहली बार ढंग का कपड़ा पहना

Alia Bhatt से इंस्पायर होकर Urfi Javed ने अपना हुलिया ही बदल डाला, ट्रोलर बोले पहली बार ढंग का कपड़ा पहना
x
Alia Bhatt से इंस्पायर होकर Urfi Javed ने अपना हुलिया ही बदल डाला, ट्रोलर बोले पहली बार ढंग का कपड़ा पहना! Inspired by Alia Bhatt, Urfi Javed changed his appearance, the troller said for the first time wearing the same type of clothes

Urfi Javed सोशल मीडिया पर अक्सर अपने नए अंदाज को लेकर तस्वीरें पेश करती रहती है। यही वजह है कि इनकी खबरें सुर्खियों में होती है। कभी इनके कपड़े तो कभी इनकी बातों का जिक्र सोशल मीडिया छाया रहता है, लेकिन इन सबके अलावा ऐसा लगता है कि उर्फी को आजकल Alia Bhatt से काफी प्रेरित हो गई है। यही वजह है कि इन्होंने अभिनेत्री को टक्कर देते हुए एक वीडियो साझा किया।

असल में सोशल मीडिया पर Urfi Javed ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के हुबहू लुक ऊर्फी जावेद नजर आ रही है। ऊर्फी जावेद का अंदाज और अदाएं और बालों का सवारना सब कुछ देखने लायक था। वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उर्फी जावेद ढोलिदा गाने पर अपने हाथों में चूड़ियां, कानों में इयरिंग्स को सेट करती हुई दिखाई दे रही है। इसे शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कुछ यूं लिखा 'पहचाना मुझे ? इस लुक को रीक्रिएट करते हुए वाकई बेहद मजा आया। आपको मालूम होगा कि कुछ दिन पहले ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का पहला सॉन्ग ढोलिदा रिलीज हुआ था।



ये फिल्म का एक सेलिब्रिटी गरबा नंबर है। इसमें गंगूबाई यानी कि आलिया भट्ट ढोल की धुन पर थिरकते हुए दिखाई देंगी ।वही अब उर्फी ने भी इसे रीक्रिएट करते हुए आलिया भट्ट को टक्कर देने का प्रयास कर रही। ये वीडियो को देखने वाले फैंस का मानना है। फैंस उर्फी के इस लुक की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वीडियो पर कुछ ही मिनटों में हजारों जो देख चुके हैं ।कुछ यूजर का कहना था कि उर्फी ने पहली दफा ढंग के कपड़े पहन रखे हैं। अब तक इस बात से हर शख्स वाकिफ था कि उर्फी अतरंगी अंदाज के लिए फेमस है । आए दिन अपने रिवीलिंग ड्रेस से फैंस को कायल करती है। अधिकतर अभिनेत्री को ऐसे कपड़ो के लिए जानकर ट्रोल की जाती है।

Next Story