बॉलीवुड

Malaika Arora की पीठ पर दिखे चोट के निशान, तो एक्ट्रेस ने कहा अर्जुन कपूर ने मुझे रातभर...

Malaika Arora की पीठ पर दिखे चोट के निशान, तो एक्ट्रेस ने कहा अर्जुन कपूर ने मुझे रातभर...
x
Malaika Arora की पीठ पर दिखे चोट के निशान, तो एक्ट्रेस ने कहा अर्जुन कपूर ने मुझे रातभर...! Injury marks were seen on Malaika Arora's back, the actress said, Arjun Kapoor took me overnight.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के माने जाने सितारे है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का जन्मदिन पेरिस में मनाया था. बता दे की दोनों कई मौके पर साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में छाई हुई है.

मलाइका अरोड़ा बहुत जल्द डांस इंडिया डांस की जज के तौर पर नजर आएंगी. वही एक्टर भी अपनी आने वाली अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चे में है. अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों और बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है! वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने व्हाइट बैकलेस टॉप पहना हुआ है, जिससे उनकी पूरी कमर दिखाई दे रही है और इतना ही नहीं आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा के कमर पर हर जगहचोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा की इस चोट का जिम्मेदार लोग अर्जुन कपूर को लगा रहे हैं.


मलाइका अरोड़ा की पीठ पर कई जगह चोटें देखी गईं और जब इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपकी पीठ पर यह चोट के निशान कैसे तो मलाइका अरोड़ा ने हँसते हुए कहा की अर्जुन कपूर के प्यार की निशानी.

Next Story