बॉलीवुड

चलती ट्रेन में स्टंट कर रहे सोनू सूद को इंडियन रेलवेज से सबक सीखा दिया

चलती ट्रेन में स्टंट कर रहे सोनू सूद को इंडियन रेलवेज से सबक सीखा दिया
x
Sonu Sood Train Video: सोनू सूद चलती हुई ट्रेन में स्टंट मार रहे थे, पीछे 'मुसाफिर हूं यारो' गाना बज रहा था

Sonu Sood stunts in a moving train: गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को इंडियन रेलवेज ने सबक सिखाने का काम किया है. Sonu Sood के एक वीडियो को लेकर भारतीय रेलवे ने उन्हें ज्ञान का पाठ पढ़ाया है. रेलवेज ने कहा है कि जब आप जैसे लोग ट्रेन में ऐसा काम करेंगे तो हम दूसरे लोगों को ऐसा करने से कैसे रोक सकते हैं? लोग आपको देखकर भी ऐसा करेंगे।

सोनू सूद चलती ट्रेन में स्टंट मार रहे थे

इंडियन रेलवे को एक्टर सोनू सूद को पाठ इसी लिए पढ़ना पड़ा क्योंकि सोनू का एक वीडियो सोशल मिडिया में वायरल हुआ. इस वीडियो में गाना बज रहा है 'मुसाफिर हूं यारो, न घर है न ठिकाना' और सामने सोनू सूद ट्रेन के गेट के पास लटके हुए हैं. उन्होंने अपने हाथों से सपोर्टिंग रॉड पड़की हुई है और चलती ट्रेन में बाहर की तरफ देख रहे हैं.

ये सोनू सूद का वीडियो

रेलवे ने सोनू सूद को क्या कहा

सोनू सूद को समझाने के लिए GRP Mumbai ने लिखा- 'सोनू सूद, रेल में फुटबोर्ड पर सफर करना फिल्मों में एंटरटेनमेंट का जरिया हो सकता है, असल जिंदगी में नहीं. सभी सेफ्टी गाइडलाइंस को फॉलो करिए और एक हैपी न्यू इयर सुनिश्चित करिए.

सोनू सूद को जीआरपी मुंबई यह समझाने की कोशिश कर रहा है कि उन्हें इस तरीके से ट्रेन के दरवाजे के पास नहीं बैठना चाहिए। उन नियमों के खिलाफ और खतरनाक है. सोनू सूद से लोग इन्फ़्लुएंस होकर ऐसे ही वीडियो बनाना शुरू कर देंगे और दुर्घटनाएं बढ़ने लगेगीं

Next Story