बॉलीवुड

सलमान खान की इस फिल्म में एक-दो नहीं बल्कि नजर आएँगी 10 अभिनेत्रियां, दर्शकों को भी है बेसब्री से इंतजार

सलमान खान की इस फिल्म में एक-दो नहीं बल्कि नजर आएँगी 10 अभिनेत्रियां, दर्शकों को भी है बेसब्री से इंतजार
x
Salman Khan Upcoming Movie: सलमान खान की जल्द ही पर्दे पर आने वाली इस फिल्म में नजर आएगी 10 हीरोइन.

No Entry Mein Entry, Salman Khan Movie: सलमान खान की फिल्मों (Salman Khan Movies) को लेकर दर्शक भी उत्साहित रहते है, लेकिन उनकी आने वाली फिल्म के लिए मानों फिल्म प्रेमियों को इंतजार है। वजह है कि इस फिल्म में 10 अभिनेत्रियां नजर आएगी। इससे साफ जाहिर है कि रोमांस से यह फिल्म भरपूर हो सकती हैं। यही वजह है कि इसका आनंद उठाने के लिए दर्शक भी उत्साहित है।

आने वाली है कई फिल्में

एक्टर सलमान (Salman Khan) की वैसे तो कई फिल्में आने वाली हैं। इसके लिए वे लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू की। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल के जरिए दी।

लेकिन सबसे ज्यादा उनकी फिल्म नो एंट्री (No Entry) को लेकर चर्चा चल रही है। दरअसल पिछले दिनों से खबर आ रही है कि 'नो एंट्री' का सीक्वल बनने वाला है जिसका नाम होगा 'नो एंट्री में एंट्री' खबरों के अनुसार, इस फिल्म में दस एक्ट्रेस (10 Actress) होंगी. हालांकि, अभी तक इन एक्ट्रेस के नामों का खुलासा नहीं हुआ है।

जल्द शुरू हो सकती है शूटिंग

खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है। जानकारी के तहत इस फिल्म के लिए फरदीन खान ने अपना अच्छा-खासा वजन भी कम कर लिया है। दरअसल सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान को ट्रिपल रोल में दिखाया जाएगा. इनके हर किरदार के साथ एक-एक हीरोइन होगी. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

सलमान खान फिल्म में ले रहे दिलचस्पी

फिल्म के डायरेक्टर अनीज बज्मी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान इस फिल्म में खासी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वे चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू हो। जानकारी के तहत इस फिल्म में सलमान, अनिल और फरदीन के अलावा इसमें बिपाशा बसु, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली भी लीड रोल में हो सकती है लेकिन अभी इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

टाइगर-3 जैसी फिल्मों में भी

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्टर 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं। तो यशराज बैनर की फिल्म 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगे। 'टाइगर 3' (Tiger 3) में शाहरुख कैमियो कर रहे है, लेकिन वे इन दिनों साउथ डायरेक्टर 'एटली' की फिल्म जवान की शूटिंग कर रहे हैं।

Next Story